Breaking News

यूपी सरकार बुलंदशहर मामले की सीबीआई जांच को तैयार : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव !

Akhilesh-Yadav-Pardaphash-91069लखनऊ (यू0पी0 ब्यूरो) : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी बुलंदशहर में रोड होल्ड अप के बाद लूट तथा गैंग रेप की सीबीआई जांच कराने को तैयार हैं। लखनऊ में आज राजभवन में सीएम अखिलेश यादव जी उप लोकायुक्त पद की शपथ के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। अखिलेश यादव जी ने कहा कि राज्य सरकार बुलंदशहर गैंगरेप कांड में सीबीआई जांच कराने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम इस कांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई भी करा देंगे। अखिलेश यादव जी ने कहा कि इस प्रकरण पर जरा भी राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम पूरी तरह से पीडि़त परिवार के साथ हैं। हम पीडि़त परिवार की हरसंभव मदद को तैयार हैं। पुलिस इस मामले में हर तरह की पड़ताल कर रही है। अखिलेश जी ने कहा कि इस मामले में एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता बेकार की बातें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का मुद्दा नहीं बचा है। अब यह लोग किसी की भावनाओं से खिलवाड़ करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।हमारी सरकार की पीडि़त परिवार के प्रति पूरी संवेदना है। हम उनके साथ हर तरह से खड़े हैं। अखिलेश जी ने कहा कि विकास के मामले में ठन-ठन गोपाल भाजपा के नेता एसी कमरे में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

सीएम अखिलेश जी ने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। हम बुलंदशहर कांड में पीडि़त परिवार को हर कीमत पर न्याय दिलाएंगे। अखिलेश ने कहा कि पीडि़त परिवार के साथ सरकार की संवेदनाए हैं। इस मामले में विपक्षी दल जरा भी राजनीति न करके विवेक से काम लें। अखिलेश जी ने कहा कि बुलंदशहर की घटना बेहद ही शर्मनाक और दुखद

Check Also

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …