Breaking News

‘कॉफी विद करण’ के पांचवे सीजन का आज होगा आगाज, आलिया व किंग खान शो के पहले गेस्ट

picsart_11-06-04-17-04-320x202उ.स.डेस्क : करण जौहर का मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवे सीजन का आज 6 नवंबर से आगाज होगा। शो के पहले गेस्ट बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और आलिया भट्ट होंगे।

करण अपने पहले एपिसोड से शाहरुख-आलिया से बातचीत के दौरान की क्लिप शेयर की है। जिसमें शाहरुख आलिया बेहद इंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं। करण के इस शो का सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले जब करण से इस शो के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं भी पुराना हूं, आप भी पुराने हैं तो शो भी वैसा ही होगा लेकिन कुछ चीजें नई होंगी। करण टीजर में बयां कर चुके हैं कि इस शो में बॉलीवुड के कई राज बेपर्दा होने वाले हैं। शाहरुख-आलिया के बाद अगले गेस्ट परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर होंगे।

बता दें कि इस शो के पिछले सीजन में अमिताभ बच्चन, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान,  प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली, फराह खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे आ चुके हैं।

Check Also

बिहार में जजों का तबादला, दरभंगा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने प्रमोद कुमार पंकज

डेस्क। बिहार में बड़े पैमाने पर जजों का ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है। ट्रांसफर पोस्टिंग …

मोहर्रम जुलूस हादसा :: हाई टेंशन तार की चपेट में आया ताजिया, करंट लगने से दर्जनों लोग झुलसे

    डेस्क। बिहार के अररिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया …

दरभंगा मद्य निषेध को मिली बड़ी कामयाबी, 51 लाख रूपये के 421 कार्टून विदेशी शराब लदे ट्रक को पकड़ा, कार एवं पिकअप को भी किया जप्त

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट। दरभंगा जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में सहायक …