Breaking News

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो मुस्लिम के घर के पास शुक्रवार को सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गयी. पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से जानकारी ली. शव की शिनाख्त कराने का प्रयास शुरू किया. इस बीच सदर-टू की एसडीपीओ ज्योति कुमारी भी पहुंच गयीं.

 

उसकी पहचान कनौर के किशोरी साह के पुत्र ललित साह (35) के रूप में हुई है. घटनास्थल के निकट से एक खाली तेजाब की बोतल पुलिस जब्त की है. उसकी आंत पेट से बाहर आ गयी थी. बदन पर जगह-जगह जलने के भी निशान थे. आशंका जतायी जा रही है कि उसको तेजाब पिलायी गयी है, जिससे पेट फटने आंत बाहर निकल आयी है. शव की पहचान नहीं हो सके, इसके लिए उसके शरीर पर तेजाब छिड़क दिया गया है. उसकी बाइक मो मुस्लिम के घर के निकट लावारिस हालत में खड़ी थी. उसकी डिक्की का लॉक टूटा हुआ था. उसमें से भी तेजाब की एक खाली बोतल मिली है. मौके पर मौजूद सदर-टू एसडीपीओ ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है. एफएसएल टीम को बुलाया गया है. उसका कपड़ा, तेजाब की खाली बोतल एफएसएल जांच के लिए सुरक्षित रख ली गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है.

उसके बड़े भाई पवन साह ने पुलिस को बताया कि देर रात तक ललित के घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू की गयी. कुछ पता नहीं चला. उधेड़बुन में रात कटी. सुबह में मो मुस्लिम के घर से कुछ दूरी पर भाई के शव होने की सूचना मिली. बताया गया कि किसी ने तेजाब पिलाकर भाई की हत्या कर दी है. एसडीपीओ ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन नहीं मिला है. एफएसएल टीम की जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

 

Check Also

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …

चुन्ना अपहरण मामले में लालबाबू समेत 9 दोषी करार, 15 मई को सजा पर होगी सुनवाई

दरभंगा। चुन्ना अपरहण मामले में तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश ने सोमवार को विभिन्न जिला व …