Breaking News

दरभंगा सदर में जनसुराज का पदयात्रा व महा जन पंचायत, जलजमाव व जाम की समस्या के खिलाफ प्रदर्शन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जनसुराज दरभंगा के द्वारा दरभंगा सदर मुख्यालय से सैकड़ों की संख्या में पदयात्रा कार्यक्रम सदर प्रखंड से शुरू होकर भेलूचक कटरहिया दिलावरपुर गंज बेहट कबीरचक मथुरापुर पोषण पूरा होते हुए पुनः प्रखंड कार्यालय कैंपस में वापसी हुआ।

 

 

 

इस पदयात्रा कार्यक्रम में दरभंगा जिला के 18 प्रखंड के जनसुराज के पदाधिकारी सहित जनसुराजी संस्थापक सदस्यों की उपस्थिति हुई। पदयात्रा के रास्ते में घुटने भर पानी रहने के बाद भी जनसुराज के कार्यकर्ता में जो उत्साह देखा गया वास्तव में यह 2025 विधानसभा चुनाव का एक टेलर प्रतीत हो रहा है। लोगों में अपार उत्साह देखा गया लोग चिलचिलाती धूप एवम उमस भरी गर्मी को भी पीछे छोड़ते हुए इस पदयात्रा कार्यक्रम में भाग लिया। पदयात्रा कार्यक्रम के बाद धरना स्थल पर ही महाजन पंचायत कार्यक्रम किया गया।

देखें वीडियो भी…

 

Advertisement

 

इस महाजन पंचायत कार्यक्रम में जनसुराज के जिला अध्यक्ष बिल्टू सहनी ने कहा कि दरभंगा सदर का यह आम समस्या पर आधारित बिहार का पहला कार्यक्रम है इसकी शुरुआत दरभंगा से किया जा रहा है और शीघ्र ही पूरे बिहार में आम जन समस्या से जूझ रहे समस्याओं के लिए जनसुराज वार्ड लेवल पर यह कार्यक्रम रखेंगे।

 

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि जल जमाव की समस्या के बाद दरभंगा की 70% आबादी जाम की समस्या से प्रभावित है इस हेतु दोनार एवं म्यूजियम घूमती पर शीघ्र ओवर ब्रिज का निर्माण हो। वहीं जनसुराज के सभापति प्रोफेसर एस एम यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर का जो एक सपना है 2 अक्टूबर के बाद जब हमारा पार्टी विधिवत रूप से लंच करेगी तो लोगों में जनसुराज के सदस्यता के लिए आंधी चल जाएगी और पूरा बिहार जनसुराज मय हो जाएगा वहीं जिला संयोजक हबीबुल्लाह हाशमी ने कहा कि लोगों का झुकाव जनसुराज के प्रति जाग चुका है लोग अब नेता के बातों पर नहीं आएंगे।

 

वहीं जिला प्रवक्ता पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि इस जन समस्या पर आधारित एक याचिका पूर्व में उनके द्वारा दायर कर चुका है चुकी दोनार गुमती से तिनही पुल तक नाला निर्माण में भारी अनियमित बरती गई है। संगठन महासचिव सुशील मिश्र ने कहा कि इस तरह की समस्या के लिए पूरे दरभंगा मे जन आंदोलन होगा।

 

 

वहीं इस जन पंचायत कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष राजीव मनी जिला संयोजक धर्मेंद्र कुमार झा जिला युवा अध्यक्ष मुमताज अंसारी महिला प्रखंड अध्यक्ष प्रतिभा झा जिला उपाध्यक्ष मनोज झा जिला सचिव प्रत्यूष पूर्व जिला उपाध्यक्ष केदार शाह बिपलब चौधरी श्याम नंदन यादव उमेश सिंह अनिल राम संजय चौपाल राजीव सिंह यादि ने भी भी संबोधित किया। इस पदयात्रा कार्यक्रम में शोएब अहमद खान की अग्रणी भूमिका रही जिला उपाध्यक्ष समीम खां हाशमी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ सभा की कार्यवाही समाप्त की गई।

 

Check Also

DMCH :: मधुबनी के युवक की इलाज के दौरान मौत, भारी हंगामा

दरभंगा। डीएमसीएच के मेडिसिन आईसीयू में इलाज के दौरान युवक की मौत होने पर परिजनों …

डॉ एस एन सर्राफ हॉस्पिटल में दिव्यांग जनों के लिए सफल स्क्रीनिंग शिविर, सर्जरी हेतु 60 दिव्यांगों का चयन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। लहेरियासराय नाका नंबर- 6 स्थित एस एन सर्राफ …

बिहार :: कृषि समन्वयकों से लगभग ₹ 5 करोड़ से अधिक की अवैध वसूली का मामला उजागर

  डेस्क। कृषि निदेशालय, बिहार के अंतर्गत कृषि समन्वयक की नियुक्तियां बिहार कर्मचारी चयन आयोग …