जालंधर::नये फैशन स्टोर का हुआ शुभारम्भ।

2

जालंधर(राजीव धम्मि/अभिनन्दन शर्मा नंदू):चंडीगढ़ क्षेत्र में अत्यंत लोकप्रिय एव लाइफ स्टाइल ब्रांड अदाह कटयोर जालंधर शहर की मॉडल टाउन मार्केट में अपना दूसरा स्टोर खोला।इस उद्घाटन समारोह के दौरान सुप्रसिद्ध बॉलीवुड डिजाइनर मंदिरा विर्क विशेष रुप से उपस्थित रहे उद्घाटन समारोह में श्री अर्पित शुक्ला (आईपीएस) कमिश्नर जालंधर पुलिस द्वारा इस स्पेशल स्टोर का उद्घाटन किया गया।इस उद्घाटन समारोह के दौरान मंदिरा विर्क अपनी नवीनतम फैशन संग्रह का प्रदर्शन किया जहां पर आमंत्रित अतिथियों के सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनस से वार्तालाप करने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ।

img-20161218-wa0029

समुच्चय पंजाब में केवल अदा कटयोर ही मल्टी डिजाइनर ब्राइडल वेअर स्टोर है जिसमें सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों जैसे की रिंपल, हरप्रीत नरूला, मयूर गिरहोत्रा, अजय राठौर एवं अन्य की कृतियां शामिल है।

img-20161218-wa0030

अदाह कटयोर के प्रबंधक मानते हैं कि उन्होंने जालंधर शहर का चयन शोरूम के लिए इसलिए किया क्योंकि यह एक महानगर है जहां पर ग्रामीण, शहरी एवं अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक का हमेशा ही जमावड़ा नजर आता है। इन ग्राहकों की इच्छाओं के अनुरूप फैशन संबंधित वस्त्रों की भरपाई करने के लिए हम इस दौर में बेहतरीन श्रृंखला उपलब्ध करवाएंगे हमें ताकतवर के एम. डी. ने बताया कि फैशन के दीवानों को हमारे इस स्टोर से कोई न कोई रचना अवश्य पसंद आएगी।