Breaking News

दरभंगा समाहरणालय से मिली शराब की खाली बोतलें, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड बोले एसएसपी बाबूराम- खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : दरभंगा समाहरणालय परिसर से शराब की 5 खाली बोतलें बरामद की गई है जिसको लेकर सीसीटीवी खंगाली जा रही है कि आखिर यह शराब की बोतल आई कहां से ? हालांकि पांचों शराब की खाली बोतलें काफी पुरानी बताई जा रही है जो समाहरणालय स्थित ईवीएम भवन के पीछे की झाड़ियों से बरामद हुआ है।

बिहार विधानसभा परिसर के पास शराब की बोतल मिलने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि दरभंगा में समाहरणालय के परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने से हंगामा मचा हुआ है. जांच करने पहुंचे एसपी ने पांच और खाली बोतलें बरामद की जिसके बाद एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

दरभंगा एसएसपी बाबूराम ने बताया कि समाहरणालय में evm भवन के पीछे झाड़ियों में काफी कूड़ा पड़ा हुआ है। पास में चुनाव कर्मियों के लिए नाश्ते के लिए कैंटीन है। वहीं झाड़ियों में 5 बहुत पुरानी खाली शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। इस सम्बंध में कैंटीन के कर्मियों, evm गार्ड तथा ट्रैसरी गार्ड से भी पूछताछ की गई। गार्ड चेकिंग के दौरान evm गार्ड के दो सिपाही लापरवाह पाए गए । उन्हें निलंबित किया गया है। खाली बोतल बरामदगी के मामले में fir दर्ज कर जांच की जाएगी। समाहरणालय में लगे cctv कैमरा की फुटेज भी खंगाली जाएगी।

Advertisement

गौरतलब है कि दरभंगा समाहरणालय परिसर के अम्बेडकर सभागार में अधिकारी से लेकर मंत्री तक मीटिंग करते हैं. वहां से थोड़ी ही दूरी पर शराब की खाली बोतलें मिलने से शराबबंदी कानून को लागू कराने में प्रशासन की गंभीरता पर सवाल खड़े हुए हैं. शराब की बोतल मिलने की बात सामने आई तो दरभंगा एसपी मौके पर पहुंचे. लेकिन यहां भी चौंकाने वाला दृश्य तब सामने दिखा जब एसपी को मौके पर कुछ और शराब की खाली बोतलें मिल गयी.

शराब की होम डिलीवरी करने वालों की लिस्ट तैयार, कड़ी कार्रवाई का एसएसपी ने दिया निर्देश

शहर में सभी थाना विशेषकर लहेरियासराय थाना तथा सदर sdpo को कड़ा निर्देश दिया गया है कि होम डिलीवरी करने वालों की जो सूची बनाई गई है, उनके विरुद्ध कड़ी कारवाई करें।

Check Also

राजेश्वर राणा ने ललन सिंह और रामनाथ ठाकुर को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर दी बधाई

डेस्क। जदयू नेता राजेश्वर राणा ने जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर से नव …

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने थानाध्यक्षों को दिए कई अहम निर्देश

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने शनिवार को …

Vat Savitri 2024 :: पति की दीर्घायु के लिए सुहागिनों ने की वट सावित्री की पूजा, रखा व्रत

डेस्क। दरभंगा में ज्येष्ठ मास की अमावस्या पर बृहस्पतिवार को वट सावित्री व्रत रखकर सुहागिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *