Breaking News

दरभंगा में Police logo लगी मारूति कार से शराब बरामद

डेस्क : दरभंगा में शराब माफियाओं का मनोबल चरम पर है बहेड़ी थाना क्षेत्र में लगातार शराब लदी ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा है तो आए दिन बाइक और चार पहिया वाहनों से भी लगातार जिले में शराब बरामदगी की जा रही है। ताज़ा मामला दरभंगा के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र का है जहां के सनहपुर-बेदौली पथ पर सिंहवाड़ा पुलिस ने मारुति कार से 228 लीटर विदेशी शराब जब्त की है। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

Swarnim Times

बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सनहपुर बेदौली सड़क के सुनसान भाग पर शराब की खेप उतरने वाली है। पुलिस वहां पहुंची। पुलिस की गाड़ी को आते देख शराब तस्कर कार एवं बाइक छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। तस्करों की संख्या तीन-चार बताई गई है जो घटनास्थल से लखनपुर की ओर भाग निकले। कार पर पुलिस का लोगो लगा हुआ है। घटनास्थल के एक तरफ जलजमाव का क्षेत्र है तो दूसरी तरफ बाग बगीचे का बड़ा सा जंगल का भाग है।

मिली जानकारी के मुताबिक कार सर्च के दौरान कार की डिक्की एवं सीट वाले भाग पर बोरे में रखी शराब पायी गयी। इसमें 180 एमएल, 375 एमएल, एवं 750 एमएल की विदेशी शराब थी। सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि कार एवं बाइक के मालिक का पता लगाया जा रहा है।

Check Also

विश्व दिव्यांगता दिवस की पूर्व संध्या पर पुअर होम दरभंगा में कार्यक्रम आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रवादी सोच पर आधारित सक्षम संस्था के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *