Breaking News

एम के कॉलेज में जलजमाव की समस्या को लेकर एनएसयूआई ने प्रिंसिपल को सौंपा ज्ञापन

देखें वीडियो भी…

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : दरभंगा के लहेरियासराय स्थित महारानी कल्याणी कॉलेज में जलजमाव की समस्या से त्रस्त होकर छात्र छात्राओं के साथ NSUI के कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष मुकुंद कुमार चौधरी के जल जमाव की गंभीर समस्या के समाधान हेतु प्रधानाचार्य से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

अध्यक्ष मुकुंद चौधरी ने कहा कि कॉलेज में जल जमाव के कारण कॉलेज आने वाले छात्र-छात्राओं को काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रहा है साथ ही जल जमाव से उत्पन्न होने वाली बीमारियों से संक्रमित होने का भी खतरा है इसलिए कॉलेज प्रधानाचार्य से शीघ्रर इसके समाधान की मांग की है।

NSUI Darbhanga

महारानी कल्याणी कॉलेज NSUI प्रभारी जीशान खान ने कहा कि कॉलेज में जल जमाव होना एक गंभीर समस्या है जिसके समाधान हेतु प्रधानाचार्य को शीघ्र पहल करनी चाहिए और पूर्ण उम्मीद है कि प्रधानाचार्य इस समस्या को गंभीरतापूर्वक लेंगे ताकि कॉलेज आने वाले छात्र छात्राओं को किसी कठिनाई का सामना नही करना पड़े। NSUI के जिला उपाध्यक्ष निशिराज सौरव ने कहा के अगर शीघ्र ही कॉलेज प्रशासन के तरफ से हमारी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो हमलोगों को आंदोलन करने पर विवश होना पड़ेगा।

M K College Darbhanga

मौके पर युवा राजद के जिला महासचिव समीर अल्फ़ाज़ भी उपस्थित थे उन्होंने कहा के NSUI की ये माँग पूर्ण रूप से छात्र हित में है और छात्र-राजद भी इसमें NSUI के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है।

Polytechnic Guru Darbhanga

वहीं कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ एल पी जायसवाल ने भी आश्वासन दिया है के शीघ्र जल जमाव की समस्या से कॉलेज मुक्त होगा। मौके पर अमन कशयप, परिषद सदस्य रोहित कुमार पासवान, रविश मिश्रा, कोषाध्यक्ष मो• जकीउल्लाह,कॉलेज के पूर्व छत्रसंघ उपाध्यक्ष शिबू कुमार,अमित कुमार झा, सौमेन्द्र साहिल,अंकित,अमरजीत आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Check Also

विश्व दिव्यांगता दिवस की पूर्व संध्या पर पुअर होम दरभंगा में कार्यक्रम आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रवादी सोच पर आधारित सक्षम संस्था के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *