Breaking News

अयोध्या में राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता: योगी आदित्यनाथ

अयोध्या में राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता: योगी आदित्यनाथ

राज प्रताप सिंह(उत्तर-प्रदेश राज्य प्रमुख)

लखनऊ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को राजस्थान में चुनावी प्रचार के दौरान जहां कांग्रेस को आड़े हाथों लिया, वहीं यह भी कहा कि हिंदुओं के इस देश में राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता। योगी आदित्य नाथ ने अजमेर, भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ में चुनावी सभाएं कीं।
योगी आदित्यनाथ ने अजमेर जिले की मसूदा विधानसभा क्षेत्र के विजयनगर में कहा कि राम मंदिर राष्ट्र का मंदिर होगा और यह देश की आन बान शान का मंदिर होगा।

अयोध्या में राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता: योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस आदत से मजबूर है। वह हिंदू और मुसलमान को बांटना चाहती है। कांग्रेस हमारे सैनिकों की शहादत का अपमान करती है और नक्सलवादियों को क्रांतिकारी कहकर उन्हें सम्मानित करती है। कांग्रेस ने सदैव अराजकता, आतंकवाद, नक्सलवाद व भ्रष्टाचार को फैलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कारण देश की तरक्की रुकेगी, जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के ध्येय वाक्य के साथ बिना भेदभाव के काम कर रही है। राहुल गांधी पर निशाने साधते हुए कहा कि वे जानते हैं कि सत्ता में आ नहीं सकते तो कुछ भी बोल लो लेकिन देश और प्रदेश की जनता समझदार है। भीलवाड़ा जिले के आसींद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार विकास के कामों को आगे बढ़ा रही है।

कांग्रेस में विकास की सोच ही नहीं

योगी आदित्यनाथ ने सवाल किया कि आखिर कांग्रेस 50-55 सालों तक देश में क्या करती रही? प्रधानमंत्री ने आठ करोड़ माताओं को रसोई गैस का सिलेंडर मुफ्त में दिया। ये वही आठ करोड़ परिवार हैं, जिन्होंने कभी रसोई गैस की शक्ल तक नहीं देखी थी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के उन दो करोड़ परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान देने का काम कर हैं, जिनके पास सिर ढकने के लिए छत नहीं थी। उन चार करोड़ परिवारों को बिजली कनेक्शन देने का काम केंद्र व राज्य सरकार ने किया, जो अंधेरे में रह रहे थे। ये सारे काम कांग्रेस भी कर सकती थी, लेकिन कांग्रेस में विकास की सोच नहीं है।

पढ़ें यह भी खबर

बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी ने जताया दुख, मृतक इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

कैबिनेट की बैठक में 16 प्रस्तावों पर मुहर, पुलिसकर्मियों की वर्दी और वाहन भत्ते में किया गया इजाफा

बुलंदशहर हिंसा : लाठीचार्ज पर भड़की भीड़, सीओ सहित पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश

राम मंदिर निर्माण: हर हाल में छह दिसंबर को करूंगा आत्मदाह- परमहंस दास

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस की शुरुआती जांच में खुलासा, जानिए क्यों हुआ बवाल

अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स मे जरूर लिखें

Check Also

युवा जदयू ने उपेन्द्र कुशवाहा का दरभंगा NH पर किया भव्य स्वागत

स्वर्णिम डेस्क : जदयू संसदीय बोर्ड के केन्द्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का जनसंवाद यात्रा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *