Breaking News

ऑब्जर्वर ने अलीनगर विधानसभा के अतिसंवेदनशील गाँवों का किया भ्रमण

दरभंगा : व्यय प्रेक्षक एन. अशोक बाबू द्वारा आज अलीनगर विधानसभा क्षेत्र में व्यय संबंधी संवेदनशील गाँव हरियथ, कुर्थो पूर्वी एवं पश्चिमी पहुंचकर वहाँ के ग्रामीणों से व्यय संबंधी संवेदनशीलता के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई।

उन्होंने हरियथ एवं कुर्थो गांव के सभी गलियों, रास्तों पर पैदल चलकर एक-एक घर के लोगों से चुनाव में पैसा एवं अन्य किसी तरह के प्रलोभन, जो चुनाव को प्रभावित करता हो, के बारे में जानकारी प्राप्त की। 

ग्रामीणों से जानकारी लेते व्यय प्रेक्षक एन अशोक बाबू

उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि अगर किन्हीं के द्वारा चुनाव में किसी प्रकार से पैसा का लेन-देन अथवा शराब आदि का प्रलोभन देकर चुनाव प्रभावित करते हैं, तो स्थानीय पुलिस, एफएसटी अथवा प्रखंड विकास पदाधिकारी को इसकी जानकारी दें।
उपस्थित ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि यहाँ हम लोग निर्भीक होकर बिना किसी दबाव या प्रलोभन में आए, स्वतंत्र रूप से अपना मतदान करते आए हैं और अगर यदि कोई व्यक्ति किसी प्रकार का कोई धमकी या प्रलोभन देता है, तो ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को अवश्य सूचित करेंगे।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *