Breaking News

एनएसयूआई दरभंगा द्वारा राजीव गांधी क्विज प्रतियोगिता आयोजित, विजेता को ₹6000 का मिलेगा स्कॉलरशिप

डेस्क : भारतीय राष्ट्रीय संगठन (NSUI) दरभंगा के द्वारा हर साल की भांति इस साल भी राजीव गांधी क्विज प्रतियोगिता का आयोजन आइडियल पब्लिक स्कूल कैंपस वार्ड 45 बलभद्रपुर राघेपुरा में किया गया। जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा कि एनएसयूआई प्रत्येक वर्ष क्विज प्रतियोगिता का आयोजन ग्रामीण और शहरी परिवेश के छात्र छात्राओं के लिए करते हैं।

परीक्षा नियंत्रक मुकेश कुमार ने कहा प्रतियोगिता में 6 से 10 तक के 300से अधिक छात्र छात्राओं ने भागीदारी निभाये है। जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार यादव ने कहा दरभंगा NSUI इस बार प्रतियोगिता में सफल प्रथम स्थान पर आने वाले छात्रो को 1 साल तक प्रतिमाह स्कॉलरशिप के रूप में 500 रुपये सफल छात्रों के खाते में देने का निर्णय लिया है और कप मेडल सर्टिफिकेट से सम्मानित किया जाएगा।

जिला महासचिव दीपक कुमार दिपांशु ने कहा कि द्वितीय और तृतीय स्थान में सफल छात्रों को सर्टिफिकेट कप मेडल से सम्मानित किया जायेगा। वर्क कमिटी के जिलाध्यक्ष मो संमिम ने कहा दरभंगा NSUI सफल टॉप टेन छात्रों को निःशुल्क शिक्षा देने का ऐलान किया है। मीडिया प्रभारी सुमित कुमार ने कहा परीक्षा का परिणाम 10-02-2020 को प्रकाशित कर आगे पुरस्कार शाह सम्मना समारोह का तिथि निर्धारित किया जाएगा। कालीचरण यादव ने कहा दरभंगा NSUI इस साल बिभिन्न प्रखंड में प्रतियोगिता का आयोजन करने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर उपस्थित राहुल कुमार ब्यूटी कुमारी, राकेश कुमार हनी कुमार गौरी कुमारी रवि कुमार बबली कुमारी चंदन कुमार सोनी कुमारी अंजली कुमारी संध्या कुमारी काजल कुमारी सहित सहित परीक्षक उपस्थित थे

Check Also

इंतजार खत्म :: Covaxin का 10 हजार डोज पहुंचा दरभंगा, बुधवार को इन केंद्रों पर होगा वैक्सीनेशन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में …