Breaking News

आर.एस.एस. चीफ गगनेजा गोलीकांड में चारो आरोपियो को दो दिन का रिमांड।

unnamed jhgजालंधर (ब्यूरो) : ज्योति चौक के पास अारएसएस के सह-संचालक जगदीश गगनेजा पर हमला करने के मामले में जालंधर पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन पर गगनेजा को गोली मारने वालों के साथ मिलीभगत का अारोप है। प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अाए अारोपियों की पहचान अमित अरोड़ा, भारती संधू, हनी अौर अमर डसूजा के रूप में हुई। जोधेवाल पुलिस ने चारों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा था। इनमें अमित अरोड़ा लुधियाना से शिव सेना नेता है, जिसने खुद पर गोली चलवाकर ड्रामा रचा था। बाकी तीन अारोपी वह हैं, जिन्होंने अमित पर गोली चलाई थी। पुलिस इन्हें लुधियाना जेल से लेकर अाई है। चारों को जालंधर अदालत में पेश किया गया, जहां से उनका प्रोडक्शन वारंट लिया गया है। पंजाब न्यूज लाइव से बातचीत दौरान पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला ने इसकी पुष्टि की है। कमिश्नर ने बताया कि चारों युवकों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। इन्होंने लुधियाना पुलिस की पूछताछ दौरान गगनेजा पर हमले के मामले में कुछ जिक्र किया था।
इसलिए इन्हें लेकर अाए हैं।बता दें कि छ: अगस्त को जगदीश गगनेजा को ज्योति चौक के पास गोलियां मार दी गई थी। वह तब से डीएमसी लुधियाना में दाखिल है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। केस में पुलिस की काफी किरकरी हुई थी अौर पंजाब सरकार केस को सीबीअाई को देने की तैयारी में भी है। इस दौरान जालंधर पुलिस ने चार संदिग्धों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

 

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …