Breaking News

वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र कुमार ठाकुर का आकस्मिक निधन, जिला प्रशासन दरभंगा द्वारा शोक सभा आयोजित

 

दरभंगा। तीन दशकों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में पत्रकारिता कर रहे हर दिल अजीज वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र कुमार ठाकुर का निधन रविवार की देर रात हृदय गति रुकने से एक निजी अस्पताल में हो गई निधन। उनके निधन की खबर सुनते ही पत्रकारों,जिला प्रशासन समेत जिले भर में शोक की लहर दौड़ गई। उनके आवास पर पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया, जहाँ कई गणमान्य लोगों के साथ साथ बड़ी संख्या में पत्रकारगण मौजूद रहे।

 

 

 

जिलाधिकारी राजीव रौशन ने स्व. ठाकुर के निधन पर जिला सूचना जन-सम्पर्क कार्यालय दरभंगा में शोकसभा आयोजित करते हुए कहा कि श्री ठाकुर की मृत्यु से जिले में पत्रकार समुदाय एवं सामाजिक जगत में भारी क्षति हुई है। वे मिलनसार प्रवृत्ति हंस मुख व्यक्ति थे, वे सदैव न्याय के लिए लड़ते रहते थे।

 

 

उल्लेखनीय है कि स्वर्गीय देवेन्द्र कुमार ठाकुर ने अपनी पत्रकारिता 1991-1992 मे आर्यावर्त दैनिक समाचार पत्र से शुरू की। उसके बाद उन्होंने संध्या प्रहरी, प्रातः कमल, नवबिहार टाइम्स, प्रातः किरण समेत कई अखबारों में दरभंगा जिले के लिए रिपोर्टिंग की। वे फिलहाल ग्लोबल इंडिया टीवी न्यूज़ के बिहार स्टेट हेड के पद पर काम कर रहे थे।

 

उप निदेशक-सह-प्रभारी जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी सत्येन्द्र प्रसाद ने कहा कि श्री ठाकुर का निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन हर संभव मदद के लिए उनके परिवार के साथ है। वे हमेशा अपना अनुभव पत्रकारों के साथ साझा करते रहते थे*।
इस शोकसभा में बड़ी तादाद में पत्रकारगण के साथ-साथ जिला जन सम्पर्क कार्यालय के कर्मी उपस्थित थे।

 

Check Also

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

दरभंगा झंझारपुर समेत पांच सीटों को साधेंगे पीएम मोदी

डेस्क। पीएम मोदी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जरिए पीएम …

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …