Breaking News

उ०प्र० :: पुलिस के नाक के नीचे टूटे सात ताले.

20170217_181407-600x705लखनऊ(राज प्रताप सिंह) राजधानी के गाजीपुर थानाक्षेत्र मे थाने से थोड़ी ही दूर एक काम्प्लेक्स को निशाना बनाते हुये गुरुवार रात बेख़ौफ़ चोरो ने सात दुकानों के ताले तोड़ दिए और राजधानी की बड़बोली पुलिस को भनक तक नहीं लगी । फैजाबाद हाइवे पर स्थित इस काम्प्लेक्स में चोरो ने चार दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम भी दे दिया जबकि तीन दुकानों में प्रयास ही कर सके। मौके पर पहुंचकर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया व मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजीपुर थानाक्षेत्र के लेखराज चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर फ़ैजाबाद रोड स्थित गोयल प्लाजा में गुरुवार रात बेखौफ़ बदमाशों ने दुकानो के सात दुकानों के ताले तोड़े।
किस-किस दुकान के टूटे ताले ?
इंदिरानगर निवासी अभिषेक सिंह के एयरटेल ऑफिस से 35 हजार नगद समेत डीवीआर और सीसीटीवी रिकॉर्डर पार कर दिया।
काम्प्लेक्स के बेसमेंट में चौक निवासी प्रशांत मिश्रा की शिव इंटरप्राइजेज नामक इलेक्ट्रॉनिक शॉप से 9 हजार की नगदी पार कर दी।
चोरो ने कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ही स्थित आशीष श्रीवास्तव के रियल एस्टेट ऑफिस का शटर काटकर 46 हजार रु नगद
स्टाम्प विक्रेता सीतानाथ रथ की दुकान से 70 हजार रु नगद पार कर दिए।
 चोरो ने राजू माहेश्वरी की बाला जी इंटरप्राइजेज इलेक्ट्रॉनिक शो रूम
रवि सिंह के श्री इलेक्ट्रॉनिक्स
रौनक श्रीवास्तव निवासी विकासनगर की कंपडिक्स नामक आईटी कंपनी के ताले भी तोड़े
शुक्रवार सुबह चोरी की सूचना पर आनन् फानन में इंस्पेक्टर गाजीपुर दीपक दुबे फ़ोर्स समेत मौके पर पहुँच गए और वहां पुलिस के पहुँचते ही व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस गस्त पर सवाल उठाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। लगभग डेढ़ घंटे के बवाल के बाद फोरेंसिक टीम पहुंची और दुकानों में जांच की तब जाकर व्यापारियों का रोष शांत हुआ। इंस्पेक्टर गाजीपुर दीपक दुबे ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरो की तलाश शुरू कर दी गई है।

Check Also

खुशखबरी :: 8300 पीटी शिक्षकों की शीघ्र होगी भर्ती, बिहार के शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

डेस्क : बिहार में शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने विधानसभा में कहा कि 8300 …