Breaking News

उ.प्र. :: नशे में धुत्त पुलिस ने टेंपो चालक को पीटा, मारपीट के बाद वाहन का कागज लेकर पुलिसकर्मी फरार

लखनऊ,ब्यूरो(राज प्रताप सिंह) : राजधानी मे नशे में धुत एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर टेम्पो चालकों को पीटने का आरोप लगा है । हालांकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को निराधार बताया है । जबकि टेम्पो चालकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी  पर नशे मे होने होने का आरोप लगाते हुये मार पीट का आरोप लगाया है ।
इतना ही नहीं ड्राइवरों का आरोप है कि सिपाही ने ड्राइवरों को बाल पकड़कर नोचे और गंदी-गंदी गलियां दीं। साथ ही चार टेम्पो चालकों के वाहनों के कागजात लेकर धमकी देते हुए सिपाही रफूचक्कर हो गया।
मारपीट के बाद वाहन का कागज लेकर पुलिसकर्मी फरार
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब 12:15 बजे एक व्यक्ति पकरी का पुल जाने के लिए टेम्पो में बैठ लिया। आलमबाग के रहे वाले टेम्पो (यूपी 41 टी 7350) के चालक अंकुर विश्वकर्मा ने टेम्पो में बैठे व्यक्ति से कहा कि उसकी गाड़ी ख़राब है आप दूसरी गाड़ी में बैठ लीजिये। यह बात सुनते ही युवक आग बबूला हो गया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर टेम्पो चालक को बाल पकड़ कर गिरा दिया और लात-घूसों से जमकर पीट दिया। उसे बचाने दौड़े अन्य ड्राइवरों को भी नशेड़ी ने मारा। टेम्पो चालकों का आरोप है कि आरोपी खुद को यातायात विभाग का दारोगा बता रहा था। नशे में धुत सादी वर्दी में आरोपी पुलिसकर्मी से जब नाम पूछा तो वह अपना नाम विनोद बता रहा था। लेकिन टेम्पो चालकों का कहना है आरोपी कई ड्राइवरों की गाड़ियों के कागज लेकर चला गया। साथ ही धमकी देकर गया है कि इधर किसी की गाड़ियां चलने नहीं देंगे।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *