Breaking News

बिहार :: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा, करण जौहर का फूँका पुतला

picsart_10-28-02-49-29-320x204पटना : सिनेमाघरों में निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन के साथ ही पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।पाक कलाकारों को लिये जाने के विरोध में निर्माता करण जौहर का भी पटना में जम कर विरोध हुआ.पाक कलाकारों के समर्थन में आने के खिलाफ करण जौहर का पुतला फूंका.
मोना टॉकीज के पास आज सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता काफी संख्या में जुटे थे और उन्होंने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और करण जौहर का पुतला जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। वहीं फिल्म के पोस्टर पर भी कालिख पोतकर प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार का विरोध कर रहे थे।

इस फिल्म का देश भर में विरोध किया गया था और बहुत मुश्किलों के बाद, इस फिल्म की मुश्किलें कम हुई थीं लेकिन पटना में लोग फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे थे कि आखिर क्या विवादित है?

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज से पहले काफी विवादों में रही है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं और राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस उनका विरोध कर रही थी। फिल्म की रिलीज पर संकट कुछ दिन पहले ही छंटा है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान हैं। फिल्म में अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर की हॉट कैमेस्ट्री भी दिखाई गई है।

Check Also

युवा जदयू ने उपेन्द्र कुशवाहा का दरभंगा NH पर किया भव्य स्वागत

स्वर्णिम डेस्क : जदयू संसदीय बोर्ड के केन्द्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का जनसंवाद यात्रा के …