Breaking News

बिहार :: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा, करण जौहर का फूँका पुतला

picsart_10-28-02-49-29-320x204पटना : सिनेमाघरों में निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन के साथ ही पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।पाक कलाकारों को लिये जाने के विरोध में निर्माता करण जौहर का भी पटना में जम कर विरोध हुआ.पाक कलाकारों के समर्थन में आने के खिलाफ करण जौहर का पुतला फूंका.
मोना टॉकीज के पास आज सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता काफी संख्या में जुटे थे और उन्होंने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और करण जौहर का पुतला जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। वहीं फिल्म के पोस्टर पर भी कालिख पोतकर प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार का विरोध कर रहे थे।

इस फिल्म का देश भर में विरोध किया गया था और बहुत मुश्किलों के बाद, इस फिल्म की मुश्किलें कम हुई थीं लेकिन पटना में लोग फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे थे कि आखिर क्या विवादित है?

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज से पहले काफी विवादों में रही है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं और राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस उनका विरोध कर रही थी। फिल्म की रिलीज पर संकट कुछ दिन पहले ही छंटा है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान हैं। फिल्म में अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर की हॉट कैमेस्ट्री भी दिखाई गई है।

Check Also

दरभंगा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकद जेवरात समेत जरूरी कागजातों की चोरी

    दरभंगा। शहर के सदर थाना इलाके में बेखौफ चोरों ने बंद घर का …

जिलाधिकारी ने संभावित बाढ़ प्रभावित चौकियों का किया निरीक्षण, दिए कई अहम निर्देश

डॉ एस बी एस चौहान की रिपोर्ट चकरनगर/ इटावा। विकास खण्ड चकरनगर में वाढ़ग्रस्त चौकियों …

दरभंगा समाहरणालय अंबेडकर सभागार में डी.एल.सी.सी.की हुई तिमाही बैठक

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। समाहरणालय अवस्थित बाबा साहेब डॉ.भीमराव अम्बेडकर सभागार में …