Breaking News

बिहार :: दरभंगा मंडलकारा में बजा अलार्म, दो गुटों के बंदियों में हुई मारपीट

picsart_10-24-09-24-00-320x271दरभंगा : मंडलकारा में रविवार की सुबह कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिस कारण जेल प्रशासन को अलार्म बजाना पड़ा. पुलिस को व्यवस्था बहाल करने के लिए लाठीचार्ज करनी पड़ी. इसके बाद सभी कैदी अपने-अपने बैरक में लौट गये.

मिली जानकारी के मुताबिक, सेल मे बंद इंजीनियर हत्याकांड के शातिर संतोष झा गैंग के कैदी अचानक जोर-जोर से शोर करने लगे. आवाज पर जेल प्रशासन ने कक्षपाल को देखने के लिए भेजा. कक्षपाल ने बिना कुछ समझे इंजीनियर हत्याकांड के आरोपियों के सेल का ताला खोल दिया. सुबह साढ़े छह बजे सेल का गेट खुलते ही अपराधी अभिषेक कुमार, कुन्दन कुमार सिंह, पिंटू झा व सुबोध दुबे निकल कर वार्ड के कैदी मो. रियाज़ उर्फ सूर्या को पीटने लगे. सूर्या धोखाधड़ी मामले में जेल में बंद है. वार्ड से निकले अन्य कैदी सूर्या की पिटाई देख गोलबंद हो गये. अन्य कैदियों ने संतोष झा गुट के कैदियों की पिटाई शुरू कर दी. चारों भागने लगे, तो कैदियों ने इनपर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इतने में जेल प्रशासन ने सायरन बजा दिया. जेल के सभी कर्मी घटनास्थल की ओर भागे.

सूचना मिलते ही लहेरियासराय थानाध्यक्ष जेपी सिंह दल बल के साथ पहुंचे और मामले को शांत किया. कैदियों को सेल में बंद कर दिया गया. घटना के तीन घंटे के बाद एसडीपीओ दिलनवाज अहमद व एसडीओ डॉ गजेंद्र प्रसाद सिंह ने भी जेल के अंदर जाकर जांच की. इधर जेल के प्रभारी अधीक्षक शंभू कुमार दास ने बताया कि रोड़ेबाजी नहीं हुआ है. कैदियों के बीच कुछ बातों को लेकर मारपीट हुई थी.

एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि संतोष झा गिरोह के शातिर और एक अन्य गुट में मारपीट हुई है. लहेरियासराय थानाध्यक्ष ने कहा कि जेल प्रशासन की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Check Also

पद से हटाए गए रमौली मुखिया उगन झा, निर्वाचन आयोग ने दोहरे पद पर लाभ को लेकर की कार्रवाई

डेस्क। राज्य निर्वाचन आयोग ने दोहरे लाभ के पद पर पदस्थापित रहने के कारण रमौली …

सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के अवसर पर दरभंगा में संगोष्ठी आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के …

Lekhpals protested by tying black bands and submitted a memorandum

चकरनगर तहसील में लेखपालों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शित कर ज्ञापन सोंपा

चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की उप शाखा तहसील चकरनगर संघ के लेखपालों ने नरेंद्र …