Breaking News

नव उद्यमियों ने अपना बिज़नेस प्लान उद्योग विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेट्री के समक्ष किया प्रस्तुत

img-20161028-wa0076-320x160बिहार उद्यमी संघ (BEA)और उद्योग मंत्रालय के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम पिच फ़ॉर बिहार के टॉप 20 नव् उद्यमियों ने अपना बिज़नस प्लान प्रिंसिपल सेक्रेटरी श्री एस सिद्धार्थ के समक्ष प्रस्तुत किया। मीटिंग नए सचिवालय के उद्योग मंत्रालय के उद्योग विभाग में आयोजित था जिसमे BEA के जनरल सेक्रेट्री श्री अभिषेक सिंह अपने टीम के साथ उपस्थित थे।

श्री एस सिद्धार्थ ने सबों का बिज़नस प्लान को समझा और सभी उद्यमियों को उनके प्रयास के लिए बधाई दी और अपना फीडबैक भी दिया साथ ही कई बिज़नस प्लान ऐसे थे जिन सबकी खोज बिहार सरकार कर रही थी और उन्होंने उन उद्यमियों को रेस्पेक्टिव प्रोजेक्ट हेड्स से मिलने का अपॉइंटमेंट भी फिक्स करा के दिया।

बिहार सरकार का यह प्रयास तारीफ के काबिल है और जिस तरह नए उद्यमियों का BEA और उद्योग मंत्रालय सहयोग और प्रोत्साहन दे रही है वह भी प्रशंसनीय है।

श्री अभिषेक ने बताया कि जिनके पास भी बिज़नस का नया आईडिया है वह अपना आईडिया बिहार सरकार के स्टार्टअप पोर्टल www.startupbihar.gov.in पे रजिस्टर करें और बेस्ट स्टार्टअप का चुनाव पूरी तरह से पारदर्शी सिस्टम से किया जायेगा और उनको हर तरह का सहयोग मुहैया कराया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी नव् उद्यमी बिहार स्टार्टअप पालिसी को एक बार जरूर स्टडी करें औ किसी भी प्रकार के डिस्कशन के लिए Enterprising Zone – EZ विजिट करें।

Check Also

पुलिस सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय को मिलेगा नव अंशिका सर्वश्री सम्मान

उन्नाव । नव अंशिका फाउंडेशन द्वारा 29 मार्च को लखनऊ में आयोजित होने वाले ” …

टीम स्वर्णिम की तरफ से होली की शुभकामना…

देश विदेश के 5 करोड़ पाठकों एवं दर्शकों का सबसे विश्वसनीय एवं सटीक खबरों को …

बिहार में NDA के जदयू प्रत्याशियों की लिस्ट जारी, देखें किनको कहां से टिकट…

डेस्क। बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए गठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल जेडीयू …