Breaking News

बिहार :: चलती ट्रेन से कूदा आरोपी, पुलिस कस्टडी से भागने के क्रम में हुई मौत

picsart_10-19-08-11-22-320x201मधुबनी : सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार मधुबनी जिला के लदनिया थाना के बेलाही गांव के सतीश कुमार ने चलती ट्रेन से कूद कर भागने की कोशिश की.इस दौरान ट्रेन से कटने से आरोपी की दर्दनाक मौत हो गई.
मिली जानकारी के मुताबिक सतीश पटना में रह कर पढाई करता था जहां एक युवक ने छपरा के नया गांव थाना में कांड संख्या 51 / 16 के तहत मामला दर्ज करवाया.परिजनों ने स्थानीय लदनिया थानाध्यक्ष और छपरा से गिरफ्तारी के लिए आए जितेंद्र कुमार तिवारी पर थाना में आरोपी की पिटाई करने और हत्या करने का आरोप लगाया. इस मामले में छपरा पुलिस के एएसआई जितेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि सरकारी नौकरी दिलाने के आरोप में सतीश कुमार यादव को उसके गांव लदनिया थाना के बेलाही गांव से गिरफ्तार कर ट्रेन से छपरा ले जाया जा रहा था.शौच करने के बहाने युवक ने चलती ट्रेन के शौचालय की खिड़की से कूद कर भागने का प्रयास किया. इस दौरान हाथ में लगे हथकड़ी के रस्से के ट्रेन में फंस जाने की वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी उसी ट्रेन से शव को समस्तीपुर स्टेशन लाया गया.

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …