Breaking News

बिहार :: महज चार दिनों में ही टूटा नवनिर्मित पुलिया , मोहल्लेवासी आक्रोशित

img-20161016-wa0015दरभंगा : मदारपुर भगवती चौक से काली मंदिर गंगासागर जाने वाली सड़क राजकीय कल्याण छात्रावास के सामने में नाले पर बनी पुलिया का सिलाप महज चार दिनों में ही पूरी तरह टूट गया.अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस पुलिया के नवनिर्माण में लगे छड,बालू व सीमेंट की गुणवत्ता का.

मोहल्लेवासी काफी आक्रोशित होकर कहते हैं कि हालांकि यह सड़क कुछ ही माह पूर्व बनाया गया है जिसका यह पुल कुछ दिनों पूर्व टूट गया.दोबारा सिलाप का नवनिर्माण कर पुलिये को दुरूस्त किया गया और चार दिनों में ही इसकी ऐसी हालत हो गई. मोहल्लेवासियों ने पूरा दोष ठेकेदार पर गढ़ते हुए कहते हैं कि अपनी मोटी रकम बनाने हेतु घटिया मैटेरियल डाला जिससे यह पुलिया की दुर्दशा ऐसी हो गई.
img-20161016-wa0014वहीं ठेकेदार के अपने ऊपर लगे आरोप को नकारते हुए कहा कि हमने पुलिया निर्माण कर मरम्मत कार्य पूरा किया.सीमेंट को जमने में समय लगता है परंतु बगल में दो दो विद्यालय होने के कारण लोगों ने निर्माण के दूसरे ही दिन से इस पुल पर से आवागमन शुरू कर दिया.स्कूल वान हो या मोटरसाईकिल सबका नवनिर्मित पुलिये पर से गुजरने के कारण ही यह टूटा क्योंकि इसे जमने के लिए समय ही नहीं दिया गया.
वैसे उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही पुन: मरम्मत कार्य शुरू करूँगा और इस बार कम से कम एक हफ्ते तक आवागमन शुरू न करने का मोहल्लेवासियों से अपील भी करूँगा.

 

Check Also

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …