Breaking News

बिहार:: युवती से दुष्कर्म, केस करने पर भरी पंचायत में माँ बेटी का काटा बाल

picsart_10-13-10-45-36-320x251समस्तीपुर : पूसा थाना अन्तर्गत वैनी ओपी क्षेत्र में दो युवकों ने पहले एक युवती से दुष्कर्म किया। फिर एक युवक के पकड़े जाने पर मामले को पंचायत में सलटाने के बजाय पुलिस से शिकायत करने पर कुछ लोगों ने युवती व उसकी मां को ही उल्टे दोषी ठहराकर बाल काट दिया। फिलहाल दुष्कर्म की शिकार हुई युवती व पंचायत के नाम पर अपमान झेलनी वाली उसकी मां पुलिस की सुरक्षा में गुरुवार देर रात तक महिला थाने में थी। मिली जानकारी के अनुसार युवती के साथ दुष्कर्म की घटना उस वक्त हुई जब वह घर में अकेली थी। उसके परिवार के लोग बुधवार की रात एक बीमार रिश्तेदार को देखने गये थे।

उसका लाभ उठाकर गांव का ही एक युवक अपने एक मित्र के साथ घर में घुस गया और युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती के चिल्लाने पर गांव के लोग जुटे तो एक युवक फरार हो गया जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया। गांव के ही युवक के रूप में उसकी पहचान होने के बाद कुछ लोग मामले को थाना में ले जाने के बजाय पंचायत में सुलझाने का दबाव पीडि़त परिवार पर बनाने लगे। लेकिन सुबह में परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी वैनी ओपी को दे दी।

इसके बाद पंचायत के नाम पर दुष्कर्म की शिकार हुई युवती और उसकी मां को भरी पंचायत में बुलाकर कुछ लोगों ने जलील किया और इस घटना के लिए उन्हें ही जिम्मेवार ठहरा दिया। उसके बाद मां-बेटी का बाल काट दिया। इधर, सूचना पर जब पुलिस गांव में पहुंची तब उसे देख पंचायत में पहुंचे लोग खिसक गये। इस संदर्भ में थाना प्रभारी वीके भारती ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद महिला थाने में बयान दर्ज किया जायेगा। बयान दर्ज होने के बाद मामले को लेकर कार्रवाई की जायेगी।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …