Breaking News

बिहार :: झंझारपुर में नाबालिग छात्रा के अपहरण का प्रयास, तीन गिरफ्तार बाकी फरार

picsart_10-13-11-07-51-320x314मधुबनी : झंझारपुर के भैरवस्थान थाने के एक गांव में घर से नाबालिग छात्रा का अपहरण करने पहुंचे दो दर्जन बदमाशों में से तीन को ग्रामीणों ने दबोच लिया। तीनों की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाकी बदमाश फरार हो गए।

मामले में छात्रा की मां के बयान पर 12 नामजद समेत अन्य पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। नामजदों में एक बैंककर्मी भी शामिल है। हालांकि, घटना के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो सका है। एएसपी निधी रानी ने गुरुवार को बताया कि बाकी बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जाएगी।

बुधवार रात करीब 8 बजे एक ग्रामीण के घर दो दर्जन बदमाश बाइक से आ धमके। उनमें से कुछ जबरन आंगन में घुस गए। उनकी नाबालिग बेटी को अपने साथ ले जाने के लिए खींचने लगे। बच्ची बदमाशों का विरोध करते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण घर की ओर दौड़े। ग्रामीणों को आते देख छात्रा को छोड़ बदमाश भागने लगे। ग्रामीणों ने तीन बदमाशों को दबोच लिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार भारती ने बताया कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रुद्रपुर थाने के महरैल के अमित कुमार मिश्र, केशव ठाकुर व राजकुमार मंडल के रूप में हुई है।

पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। स्टेट बैंक की लौकहा शाखा में कार्यरत एक कर्मी भी नामजद है। नामजदों में मुख्य आरोपित विवेक कुमार ठाकुर, अजय कुमार झा, राहुल कुमार झा, नरेश झा, गगन ठाकुर, मुकुन्द कुमार मिश्र, सिद्घार्थ कुमार झा, मंगल झा, सोनू ठाकुर हैं। इस घटना से ग्रामीण स्तब्ध हैं।

Check Also

26 दिन पैदल चलकर जानकी ज्योति यात्रा अयोध्या से पहुंची सीतामढ़ी के पुनौराधाम, हुआ भव्य स्वागत

डेस्क। 17 फरवरी को अयोध्या से चली जानकी ज्योति जागृति पदयात्रा 26वें दिन बिहार के …

जमीन को लेकर जालसाजी मामले में एसएसपी को सौंपा प्रार्थना पत्र

चकरनगर/ इटावा। बीते दिवस तहसील दिवस में एक प्रार्थनापत्र प्रार्थी अजीत तिवारी के साथ हुई …

रसोईया संघ : जो सरकार हमारी मानदेय बढ़ाये उसे ही देंगे वोट, नहीं तो नोटा पर करेंगे चोट!

रसोईया संघ की ओर से होली से पूर्व अपनी न्यायोचितमांगों के समर्थन में एम.डी.एम. रसोईया …