Breaking News

लखनऊ:यदुवंशियों के सहारे हम 2019 भी जीतेंगे: केशव

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ।उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि यदुवंशी भाजपा के साथ हमेशा से रहे हैं। अगर किसी को गलतफहमी हो तो वो पिछले विधानसभा चुनावों के उन बूथों की फिर से गणना कर ले, जो यादव बहुल थे। वहां भी भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। बिना यदुवंशियों के सहयोग से ना हम 2014 और 2017 जीते और ना ही 2019 जीतेंगे।

श्री मौर्य शनिवार को विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन के तहत यादव समाज के प्रतिनिधियों के बीच बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

लखनऊ:शिवपाल ने मीडिया में बयान देने के लिए नौ प्रवक्ता बनाए

इस सम्मेलन में उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ जो व्यवहार किया, वह सभी जानते हैं। उनसे राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छीना तो चाचा को भी नहीं बख्शा। जो व्यक्ति परिवार नहीं संभाल सकता है वो प्रदेश कैसे संभालेगा। चाचा-भतीजे में नहीं पटी तो बुआ-भतीजे में कैसे पट सकती है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछड़ा वर्ग होने का मतलब अपना परिवार ही समझा। जबकि भाजपा ने पिछड़े वर्ग के हर समाज के हितों की चिंता कर अपना गुलदस्ता सजाया। पिछड़े और गरीब परिवार से आए पीएम नरेन्द्र मोदी ही हम पिछड़े वर्गों के लिए आदर्श हैं। ऐसे में पिछड़ा वर्ग विशेषकर यदुवंशी समाज अपने को भाजपा से अलग होने की सपने में भी नहीं सोच सकता है।

यूपी: शिवपाल का ऐलान- मुलायम सिंह को मैनपुरी से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव

श्री मौर्य ने कहा कि जो लोग ये कहते हैं कि पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया तो ऐसे दलों को इस तरह का ठगबंधन करने की जरूरत ही नहीं है। उन्हें तो लोकसभा चुनाव अलग-अलग लड़ना चाहिए। यदि इस चुनाव में संपूर्ण विपक्ष की ओर से पीएम पद के अघोषित उम्मीदवार अमेठी के सांसद राहुल गांधी होंगे तो हमें भी यह तय करना होगा कि इस बार अमेठी के सांसद को पीएम बनाना है कि नहीं। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव दुनिया में देश को नंबर एक बनाने का चुनाव है। इस चुनाव में हमें ये संकल्प लेना है कि 74 से कम नहीं और 80 से ज्यादा नहीं।

सपा ने यादव समाज को बहका कर अपने परिवार को किया आगे

इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा कि जनसंघ के समय से ही यादव समाज भाजपा के साथ रहा है। हम गाय पालने वाले संस्कृति को मानते हैं और इस संस्कृति की पोषक भाजपा ही है। इसीलिए हम भाजपा के साथ हैं। सपा ने यादव समाज को बहकाकर अपने परिवार को बढ़ाया। वे दुष्प्रचार करते हैं कि भाजपा में यादव कम हैं। जबकि हमारे यहां जो भी यादव समाज के लोग हैं, उन्हें पार्टी ने भरपूर सम्मान दिया है। पीएम मोदी को 2019 में फिर से पीएम बनाने के लिए यादव समाज ने कमर कस ली है।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *