Breaking News

बिहार :: बैडमिंटन खिलाड़ी सिम्मी की हत्या के विरोध में AIDSO ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

दरभंगा : बीते शनिवार को हुई बैंडमिंटन खिलाड़ी सिम्मी सलोनी की हत्या के विरोध में ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन दरभंगा जिला कमिटी द्वारा सोमवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कोतवाली थाना के समक्ष किया गया। ललित कुमार झा के नेतृत्व में मिलान चौक से जुलूस गगनभेदी नारे लगाते हुए कोतवाली चौक पहुंचा और सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता AIDSO के जिला संयोजक अमित ठाकुर ने की। सभा को संबोधित करते हुए राज्य उपाध्यक्ष लाल कुमार ने कहा कि पूरे राज्य में अपराधियों का बोलबाला फिर से हावी है।प्रमंडल मुख्यालय के नजदीक भी आम जनता सुरक्षित नहीं है।यह दर्शाता है कि प्रशासन के नाक के नीचे अपराधी हत्या को अंजाम दे देता है। राज्य की एक होनहार बैटमिंटन खिलाड़ी की हत्या नई पीढ़ी के लिए चुनौती बनता जा रहा है। पुलिस प्रशासन अभी तक कोई अहम सुराग नहीं ढूढ़ पायी है। 

हम मांग करते हैं कि शहर में आम जनता एवं छात्र छात्राएं को जिला प्रशासन सुरक्षा प्रदान करें ताकि भयमुक्त होकर छात्र घर से बाहर किसी भी समय निकल सकें। अध्यक्षीय संबोधन में जिला संयोजक अमित ठाकुर ने कहा कि राज्य में जिस तरह से आये दिन हत्या, बलात्कार, लूट आदि घटनायें तेजी से बढ़ रहा और सरकार कुम्भकरनिये निंद्रा में सोई हुई है। यहां की छात्र छात्राएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम सरकार से मांग करते है कि घटना को उच्चस्तरीय जांच कर हत्यारों को कठोर सजा दे। अन्य वक्ताओं में ललित कुमार झा, प्रभु कुमार,साजन कुमार यादव,सुजीत कुमार,प्रेम कुमार ,मुकेश कुमार आदि ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

बता दें कि शनिवार की सुबह सिम्मी करीब 4.30 बजे टहलने निकली थी, लेकिन समय से घर नहीं लौटने पर परिजनों की चिंता बढ़ी. इस बीच घर से चंद कदम की ही दूरी पर पानी टंकी परिसर में सिम्मी का लहूलुहान लाश पाया गया था.

Check Also

युवा जदयू ने उपेन्द्र कुशवाहा का दरभंगा NH पर किया भव्य स्वागत

स्वर्णिम डेस्क : जदयू संसदीय बोर्ड के केन्द्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का जनसंवाद यात्रा के …