Breaking News

सिम्मी हत्याकांड :: डीआईजी ने किया घटनास्थल का मुआयना, मौत के रहस्य का जल्द होगा पर्दाफाश

दरभंगा : पुलिस सलोनी हत्याकांड के रहस्य का जल्द ही खुलासा करेगी। दरभंगा पुलिस इस मामले को लेकर काफी गंभीर है। काफी तेजी से पुलिस हर बिंदुओं को जांच करते हुए अंतिम परिणाम तक पहुंचने वाली है।

बुधवार को दरभंगा प्रक्षेत्र के डीआईजी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। डीआईजी के साथ एसएसपी सत्यवीर सिंह व एएसपी दिलनवाज अहमद भी पुनः घटनास्थल पर पहुंच मौत के कारणों में हत्या या आत्महत्या की संभावनाओं के विभिन्न पहलुओं पर जांच की। 

शव की पोजिशन व चप्पल की जगह को भी ध्यान देकर पूर्व की तस्वीरों से मिलान कर गुत्थी सुलझाने की कोशिश की। इतना ही नहीं मृतिका के परिजनों से भी डीआईजी ने मुलाकात की।

 जहां एक ओर डीआईजी ने मृतिका के पिता से अकेले में पूछताछ की वहीं दूसरी ओर एसएसपी ने मृतिका के भाई से अकेले में पूछताछ कर कई कागजातों की भी गहन जांच की। 

एक दिन पूर्व एसएफएल की टीम भी थी पहुंची
इससे पूर्व मंगलवार को देर शाम एसएसपी सत्यवीर सिंह, एएसपी दिलनवाज अहमद ने क्षेत्रीय विज्ञान विधि प्रयोगशाला मुजफ्फरपुर की टीम के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान टीम के सदस्य व एसएसपी ने पानी टंकी के ऊपर चढ़कर आत्महत्या के एंगल से जांच की। वह प्रथम स्टेप से छलांग लगाई अथवा दूसरे स्टेप से इस दिशा में टीम के सदस्यों ने शव बरामद वाले जगह से मिलान किया। टीम के सदस्यों ने कई निशान का भी नमूना लिया। साथ में खून का नमूना भी लिया। टीम के सदस्यों ने पोस्टमार्टम करनेवाले चिकित्सक से काफी देर तक बातचीत की। मौत का कारण व शरीर पर पाए गए निशान को बारी-बारी से जानकारी ली।

Check Also

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर …