Breaking News

खूनी रविवार :: डूबने से एक साथ पांच बच्चियों की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा

दरभंगा : घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के कोर्थु गांव में पारसनाथ महादेव मंदिर के पास के दह पोखर में नहाने के दौरान डूबने से एक साथ पांच बच्चियों की मौत हो गई। रविवार की सुबह हुई यह मौत के मंजर गांव वालों के लिए खूनी रविवार बन गया है। मृत बच्चियों के घर कोहराम मचा है तथा पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सभी बच्चियां गांव के पारसनाथ महादेव मंदिर के पास के दह पोखर में स्नान करने के क्रम में गहरे पानी में जाने से डूब गईंं।कयास लगाया जा रहा है कि एक -दूसरे को बचाने की कोशिश में पांचों बच्चियां एक साथ डूब गई। शोरगुल सुनकर जमा हुए लोगों ने पानी से बच्चियों को बाहर निकालकर तत्काल इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बेनीपुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने पांचों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त गांव के ही बिरेंद्र मंडल की पुत्री सुजाता कुमारी(7), दिलीप कुमार साहु की पुत्री महालक्ष्मी कुमारी(13),संजीव मिश्र की पुत्री निधि कुमारी 11), गौड़ीचंद्र दास की पुत्री बंधन कुमारी(11) तथा पिंकी कुमारी (9) के रूप में की गई है।

 बीडीओ अहमर अब्दाली, एवं थानाध्यक्ष शिव कुमार प्रसाद ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधाया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

Check Also

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …