Breaking News

दरभंगा :: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश,पाँच शातिर धराये

PicsArt_09-05-01.54.23दरभंगा : सदर थाना पुलिस ने चोरी की चार बाइक व गैस सिलेंडर के साथ बाइक चोर गिरोह के पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हांसिल की है। गिरफ्तार बाइक चोर के पास से पुलिस दो हजार नेपाली रुपये, कटर, रेती व मोटरसाइकिल काटने व खोलने के औजार, मोटरसाइकिल का सीट, लेग गार्ड, प्रोटेक्टर गार्ड, चैन कॉवर, आरी व पेचकस आदि बरामद की है।
गिरफ्तार शातिरों में कबीरचक निवासी महेन्द्र महतो के पुत्र नीरज कुमार, सुपौल जिले के निर्मली वार्ड नंबर 12 निवासी हरदेव मंडल के बेटे चंदन मंडल, जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भठियारीसराय निवासी पंचू सहनी के बेटे सूरज कुमार सहनी, नगर थाना क्षेत्र के खानकाह चौक निवासी जयराम पोद्दार के बेटे मुरारी कुमार व मधुबनी जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के धर्मपुरखाप निवासी गुदर यादव के बेटे राजेश यादव शामिल हैं.
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक सदर दिलनवाज अहमद ने सदर थाना पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शहर व आसपास में लगातार हो रही बाइक चोरी के बाद एसएसपी सत्यवीर सिंह ने एक टीम का गठन किया था। टीम की तत्परता से इस गिरोह का पर्दाफ़ाश हुआ.
गिरोह के पास से पुलिस ने एक ही नंबर की दो बाइक बरामद की है।सूत्रों के मुताबिक एक ही नम्बर के दो बाइक दिखने से पुलिस को शक हुआ और पूछताछ के उपरांत पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली.

Check Also

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …