Breaking News

दरभंगा :: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश,पाँच शातिर धराये

PicsArt_09-05-01.54.23दरभंगा : सदर थाना पुलिस ने चोरी की चार बाइक व गैस सिलेंडर के साथ बाइक चोर गिरोह के पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हांसिल की है। गिरफ्तार बाइक चोर के पास से पुलिस दो हजार नेपाली रुपये, कटर, रेती व मोटरसाइकिल काटने व खोलने के औजार, मोटरसाइकिल का सीट, लेग गार्ड, प्रोटेक्टर गार्ड, चैन कॉवर, आरी व पेचकस आदि बरामद की है।
गिरफ्तार शातिरों में कबीरचक निवासी महेन्द्र महतो के पुत्र नीरज कुमार, सुपौल जिले के निर्मली वार्ड नंबर 12 निवासी हरदेव मंडल के बेटे चंदन मंडल, जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भठियारीसराय निवासी पंचू सहनी के बेटे सूरज कुमार सहनी, नगर थाना क्षेत्र के खानकाह चौक निवासी जयराम पोद्दार के बेटे मुरारी कुमार व मधुबनी जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के धर्मपुरखाप निवासी गुदर यादव के बेटे राजेश यादव शामिल हैं.
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक सदर दिलनवाज अहमद ने सदर थाना पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शहर व आसपास में लगातार हो रही बाइक चोरी के बाद एसएसपी सत्यवीर सिंह ने एक टीम का गठन किया था। टीम की तत्परता से इस गिरोह का पर्दाफ़ाश हुआ.
गिरोह के पास से पुलिस ने एक ही नंबर की दो बाइक बरामद की है।सूत्रों के मुताबिक एक ही नम्बर के दो बाइक दिखने से पुलिस को शक हुआ और पूछताछ के उपरांत पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली.

Check Also

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …