Breaking News

गिरफ्तार छात्र नेताओं के समर्थन में JACP ने काला पट्टी बांध सीएम नीतीश का किया राज्यवापी विरोध

पटना (संजय कुमार मुनचुन) : जन अधिकार छात्र परिषद ने काला पट्टी बांध कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राज्यव्यापी विरोध किया। कोटा सहित बिहार से बाहर फंसे बिहारी छात्रों को वापस बुलाने के लिए एवं जन अधिकार छात्र परिषद के ग्रिफ्तार रिहा कराने के लिए आज जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा काला पट्टी बांध सरकार का विरोध किया गया।

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष ई विशाल कुमार ने कहा कि प्रदेश की सरकार कोरोना जैसी विपदा के समय कोटा सहित अन्य राज्यो में फंसे छात्र मजदूरों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है,छात्र मजदुरो को वापस बुलाने के लिए सरकार द्वारा कोई पहल नही किया जाना निंदनीय है कल पटना यूनिवर्सिटी मुख्यद्वार पर जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्यों द्वारा सोशल डिस्टनसिंग का पालन कर सरकार से कोटा में फंसे छात्रों की मांग कर रहे थे तो पुलिस द्वारा उन्हें बेउर जेल भेजा जाना शर्मनाक है।

विशाल ने यह भी कहा कि एक तरफ सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है और दूसरी तरफ बिहार के नागरिक भगवान भरोसे अपने अपने घरों में बैठे हैं,राशन और पैसा खत्म होने से घर से दूर रहे छात्र-मजदूर दहशत में है।कोरोना से पहले वो भूख से न मरे ये सोचकर वे मनिसिक तानांव में जी रहे हैं,उनकी आवाज सरकार यदि उनके मांगो को नही मानती है तो जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्यों को सड़क पर आना मजबूरी है।

जन अधिकार छात्र परिषद के उपाध्यक्ष आलोक सिन्हा ने कहा कि यदि सरकार हमारे साथियो को नही छोड़ती है, एवं कोटा से छात्रों को नही लाती है तो हमारा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

Check Also

अंग्रेजी के माध्यम से महिला- सशक्तीकरण पर वेबिनार

पटना। देश में सामाजिक असमानता दूर करने के मकसद से दूर-दराज के इलाकों में रहने …

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा परिणाम जारी, यहां से चेक करें अपना रिजल्ट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से रविवार को मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया …

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …