Breaking News

बिहार :: छठमय माहौल बदला मातम में, ट्रेन की चपेट में आने से 5 की मौत तीन घायल

picsart_11-07-11-08-57-320x238दरभंगा : पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेलमंडल के रामभद्रपुर स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिलाओं और दो बच्चों की मौत हो गई है. रेलवे प्रशासन फिलहाल पांच लोगों की मौत की पुष्टि कर रहा है.इस घटना में अन्य तीन लोग घायल भी हुए हैं. जिनमें से दो का इलाज डीएमसीएच और एक का निजी अस्पताल में चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 5 बजकर 50 मिनट की है. महिलाएं छठ पूजा कर लौट रहीं थीं तभी समस्तीपुर रेल डिवीज़न के किशनपुर और रामभद्रपुर स्टेशन के बीच ट्रेन से कटकर तीन महिलाओं और दो बच्चों की मौत हो गई।

छठ घाट रेलवे लाइन के बिल्कुल करीब स्थित है. इस तालाब पर काफी पहले से हर साल छठ व्रत होता आ रहा हैं. इसकी जानकारी रेल और जिला प्रशासन को भी थी लेकिन लापरवाही के कारण यह हादस हुआ.
तालाब के निकट भीड़ की जानकारी रहने के बावजूद ट्रेन के ड्राइवर ने सायरन नहीं बजाया. इस बीच व्रत के उत्साह महिलाओं को ट्रेन के आने की भनक तक नहीं लगी और वह उन्हें रौंदती चली गई है.

12562 स्वंतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस गुजर रही थी इसी दौरान लोग इसकी चपेट में आ गए। सीपीआरओ ए के रजक ने घटना की पुष्टि की है। घटना को लेकर मृतकों के परिजनों में आक्रोश है। वे डीआरएम को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। वहीं घटना के बाद छठ पर्व का माहौल गम में बदल गया। इस बीच रेल सेवा बाधित हो गई है।

Check Also

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …