Breaking News

राजेश्वर राणा ने सीएम नीतीश को मिथिला पेंटिंग की भेंट, कुशेश्वरस्थान में उमड़ा जनसैलाब

सीएम नीतीश कुमार को मिथिला पेंटिंग भेंट करते राजेश्वर राणा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : बिहार प्रदेश युवा जनता दल यू० के निवर्तमान संगठन सचिव राजेश्वर राणा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिथिला पेंटिंग भेंट किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मंच पर अभिनंदन करने वालों में युवा जदयू दरभंगा के जिलाध्यक्ष रामशंकर सिंह, उपाध्यक्ष अमन कुमार झा, कोषाध्यक्ष गौरव कुमार राय समेत युवा जदयू कार्यकर्ता भी शामिल थे।

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा में बीते 15 वर्षों में सड़कों व शिक्षण संस्थाओं का निर्माण, घर घर बिजली तथा पक्की गली नाली पहुंचने सहित हर क्षेत्र में विकास हुआ है। क्षेत्र को बाढ़ मुक्त करना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शीर्ष प्राथमिकता है। इसके लिए तैयार योजना पर जल संसाधन विभाग तेजी से काम कर रहा है, जो अगले एक साल में पूरा हो जाएगा।

वहीं जदयू के दरभंगा जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर विधायक विनय कुमार चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की जमकर तारीफ की।राजेश्वर राणा ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के हर कोने कोने का सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है।

गौरतलब है कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव को लेकर जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के समर्थन में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा पहुंचे।

जहां सीएम नीतीश कुमार ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा के धबौलिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्र एवं प्रदेश के विकास के लिए हुए कार्यों का उल्लेख किया, भविष्य की योजनाओं की जानकारी दी और NDA प्रत्याशी श्री अमन भूषण हजारी को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

जल संसाधन मंत्री संजय झा, जदयू बिहार के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, संजय जायसवाल, विजय कुमार चौधरी समेत जदयू के कई दिग्गजों ने भी विशाल जनसभा को संबोधित किया।

Check Also

दरभंगा उत्पाद कोर्ट द्वारा शराब मामले में एक दोषी करार

डेस्क। दरभंगा के उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की कोर्ट ने शनिवार …

LNMU :: नवीन स्वचालित मौसम स्टेशन का अधिष्ठापन, हर 15 मिनट की अवधि पर मिलेंगे आँकड़ें

  दरभंगा/बिहार – ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग, पटना के …

सृष्टि फाउंडेशन द्वारा रामस्तुति की मनमोहक प्रस्तुति

डेस्क। दरभंगा राज परिवार के युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह द्वारा रामनवमी के पवित्र दिन महाराज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *