Breaking News

आधुनिक बिहार के निर्माता नीतीश कुमार – राजेश्वर राणा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : बिहार प्रदेश युवा जनता दल यू० के निवर्तमान संगठन सचिव राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह ने बिहार दिवस के अवसर पर कहा कि बिहार का गौरवशाली अतीत रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार शिक्षा, ग्रामीण विकास, स्वास्थ्य, समाज कल्याण, पुलिस, आवास, बिजली, सड़क एवं पुल, कृषि संबंधी हर क्षेत्रों में तेजी से विकास कर रहा है।

RAJESHWAR RANA YOUTH JDU DARBHANGA
  • बिहार दिवस पर बोले राजेश्वर राणा, नीतीश सरकार दे रही बिहार में युवाओं को रोजगार के अवसर
  • नायक नीतीश के नेतृत्व में बिहार रोज लिख रहा विकास की नई गाथा

110वें बिहार दिवस की शुभकामना देते हुए राजेश्वर राणा ने कहा कि नायक नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार निरंतर विकास के नई गाथा लिख रहा है साथ ही देश की प्रगति में अपना योगदान दे रहा है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार निरंतर विकास के नई गाथा लिख रहा है साथ ही देश की प्रगति में अपना योगदान दे रहा है।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार राज्य असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के निबंधन में देशभर में पहले स्थान पर है। इसमें बिहार के सभी जिलों से ऐसे मजदूर हैं जिनका न तो पीएफ कटता है और न ही इएसआई का लाभ मिलता है।

Advt

युवाओं को अब बिहार में मिलेगा रोजगार, वो दिन दूर नहीं जब बिहार से बेरोजगारी होगी दूर

श्री राणा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में व्यापक रोजगार पैदा करने की दिशा में भी तेजी से कार्य किया जा रहा है। दरभंगा समेत कई जिलों को आईटी हब बनाया जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। आने वाले दिनों में बिहार से बाहर रोजगार के लिए युवाओं को नहीं जाना पड़ेगा।

Advertisement

राजेश्वर राणा ने बताया कि नीतीश सरकार ने इस बार बिहार दिवस पर जल जीवन हरियाली का मंत्र दिया है। सभी बिहार वासियों को इस बात पर अमल करते हुए पर्यावरण को अनुकूल वातावरण बनाने का अपने अपने स्तरों से हरसंभव प्रयास करना चाहिए।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …