Breaking News

पर्दाफाश :: काजीम अंसारी ने की मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की नृशंस हत्या, सफल उद्भेदन का दरभंगा पुलिस ने किया दावा

 

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि घनश्यामपुर थाना अंतर्गत जिरात गांव में घटित जीतन सहनी हत्याकांड का सफल उद्भेदन कर लिया गया है और एक अभियुक्त काजीम अंसारी, उम्र 40 वर्ष पे० शफीक अंसारी, सा० अफजला टोला, सुपौल बाजार, थाना घनश्यामपुर की गिरफ्तारी की गई है जिसने घटना के सम्बंध में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए विस्तारपूर्वक घटना के सम्बंध में बताया है।

 

 

जीतन सहनी हत्याकांड का सफल उद्भेदन…

  • दरभंगा जिला के घनश्यामपुर थानान्तर्गत उक्त घटना का मुख्य आरोपी काजीम अंसारी गिरफ्तार…..
  • – पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में जीतन सहनी की हुई हत्या, मुख्य आरोपी ने स्वीकारी उक्त घटना में अपनी संलिप्तता 
  • – बिहार पुलिस मुख्यालय के निर्देश में गठित SIT, दक्ष पदाधिकारियों के नेतृत्व में गठित विशेष सुरक्षा दल (STF), वैज्ञानिक साक्ष्य संकलन हेतु FSL टीम एवं जिला पुलिस दरभंगा के संयुक्त प्रयास से किया गया घटना का उद्भेदन …

 

आखिर क्यों हुई मुकेश सहनी के पिता की हत्या ? हुआ खुलासा

दरभंगा एसएसपी ने विस्तारपूर्वक बताया कि अभियुक्त द्वारा मृतक से ब्याज पर लोन लिया गया था जिसके न चुका पाने के कारण गिरवी रखी जमीन न छुडा पाना हत्या की मुख्य वजह थी। काजिम अंसारी ने मृतक जीतन सहनी से 3 किश्त में डेढ़ लाख का लोन 4% मासिक ब्याज दर पर अपनी जमीन गिरवी रख कर लिया था। जिसे चुकाने में वो समर्थ नही हो पा रहा था।

 

Advertisement

 

घटना की रात्रि में लगभग डेढ़ बजे काजिम और उसके साथियों ने घर के पीछे के दरवाजे से प्रवेश किया। दरवाजा में अंदर का लॉक नहीं है। प्रवेश करने के बाद अभियुक्तों ने मृतक को जगाकर डरा धमका कर अपनी जमीन और लोन के कागजात मांगे। परन्तु मृतक ने उल्टा गाली देना शुरू कर दिया। इस पर काजिम ने गुस्से में आकर मृतक पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया। बाकी लोगों ने मृतक के हाथ पैर पकड कर रखे।

 

 

हत्या करने के बाद अभियुक्तों ने कागजात वाली अलमारी की चाबी ढूंढने की कोशिश की ताकि अपने कागजात वापस ले जा सकें। परन्तु चाबी नहीं मिली। इस पर अभियुक्तों ने निर्णय लिया कि अलमारी को बन्द अवस्था में पानी में फेंक दें ताकि सभी कागज गलकर नष्ट हो जाएं। सभी लोग ने मिलकर लकडी की अलमारी को घर के पीछे स्थित छोटे से तालाब में फेंक दिया और वहाँ से फरार हो गए। काजिम अंसारी ने अपने जिन साथियों के नाम बताए हैं उनके विषय मे जांच की जा रही है।

 

Check Also

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम W.I.T. में स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम महिला प्रौद्योगिकी संस्थान, दरभंगा …

पटना ने जीता खिताब, राज्य स्तरीय विद्यालय कबड्डी अंडर-19 बालिका प्रतियोगिता का समापन

    सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। खेल विभाग बिहार तथा जिला प्रशासन …

DMCH :: राजेश्वर राणा ने सुपरवाइजरों की बुलाई आपात बैठक, दिए कई अहम निर्देश

दरभंगा। डीएमसीएच के साफ सफाई का जिम्मा जबसे नई एजेंसी मां जीवछ इंटरप्राइजेज को मिला …