Breaking News

बिहार:: व्हाट्सएप पर अपनी ही डीपी देख चौंके एसएसपी मनु महाराज

24_01_2017-manu_maharaj-300x250 पटना : एसएसपी मनु महाराज की तस्वीर डीपी में लगाकर व्हाट्सएप का फेक अकाउंट बनाया और अब उस अनजान नंबर से भड़काऊ मैसेज भेजे जा रहे हैं। अश्लील वीडियो भी शेयर किये जा रहे हैं। इस अकाउंट की डीपी में लगी मनु महाराज की तस्वीर दो महीने की है जिसमें वो लाल रंग की शर्ट, ब्लैक पैंट और काले रंग के चश्मे में हैं।

यह तस्वीर उस समय की है, जब एसएसपी शहर में पुलिस की मुस्तैदी का हाल जानने के लिए साइिकल से पटना शहर में निकले थे। लेकिन, अब इसी फोटो का इस्तेमाल साइबर क्रिमिनल कर रहे हैं।

जी हां! एक व्हाट्सएप नंबर है जिसके डीपी पर मनु महाराज की तस्वीर लगायी गयी है और इस अनजान नंबर से भड़काऊ मैसेजे भेजे जा रहे हैं। अश्लील वीडियो भी शेयर किये जा रहे हैं। इससे माहौल बिगड़ने के आसार हैं। इसकी जानकारी एसएसपी को मिली तो उन्होंने व्हाट्सअप नंबर की जांच के आदेश दिए। अब इसे ट्रेस किया जा रहा है।

एसएसपी ने इसे बेहद गंभीर मामला माना है और कड़ी कार्रवाई करने की बात कहीं है। जिस नंबर से ये मैसेज और तस्वीरें भेजी और शेयर की जा रही हैं, वो है-(व्हाट्सएपनंबर-9122327070)। इस नंबर की अब जांच की जा रही है।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …