Breaking News

स्पेशल रिपोर्ट :: 12 घंटे 4 हत्याएं दहला बिहार, क्या वाकई है कायम जंगलराज ?

PicsArt_01-24-02.45.59-300x200उ.सं. डेस्क : बिहार में अपराध की वारदातें एक बार फिर से बढ़ने लगी हैं.सूबे में पिछले 12 घंटों में चार हत्याएं कई सवाल खड़ा करती है. क्या वाकई जंगलराज कायम है ? जहां एक ओर नीतीश का पूरा महकमा शराबबंदी में लगा है वहीं दूसरी ओर सूबे में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिसे कंट्रोल करने में पुलिस विफल हो रही है.

युवक की गोली मारकर हत्या

नालंदा में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. युवक को अपराधियों ने नौ गोली मारी है. मृतक का नाम चिरंजीवी कुमार बताया जा रहा है, जो बाढ़ इलाके के लदमा गांव का रहने वाला था. परिजनों का कहना है कि युवक ने हाल में मुखिया का चुनाव लड़ा था. वहीं उस समय युवक को कुछ लोगों ने चुनाव नहीं लड़ने की नसीहत देते हुए धमकी दी थी. परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या चुनावी रंजिश में की गयी है. परिजनों ने यह भी बताया कि जेल के अंदर से धमकी भेजी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

picsart_11-13-12-37-03-320x281 एसपीओ की गोली मारकर हत्या

वहीं दूसरी ओर एक खबर आ रही है कि बिहार के गया जिले में बेखौफ अधिकारियों ने एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक घटना जिले के परैया थाना इलाके की है, जहां स्पेशल पुलिस ऑफिसर अरविंद यादव तैनात थे. पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एसपीओ को उस वक्त गोली मारी, जब वह अपना खेत में पानी देने के लिए गये थे. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया और काफी हंगामा किया. ग्रामीणों की मांग है कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाये. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

सिविल कोर्ट कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

तीसरी घटना भी बिहार के गया जिले से ही है जहां सिविल कोर्ट कर्मचारी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम अशोक सिंह है, जो गया कोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे.  घटना दिन के 10 बजे के आस-पास अंजाम दी गयी है. बताया जा रहा है कि मृतक अशोक कुमार सिंह घटना से दस मिनट पहले घर से निकले थे. मृतक अशोक सिंह की पत्नी गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा रही है. वहीं दूसरी ओर आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

1479704504-300x250समस्तीपुर में हार्डवेयर व्यवसायी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

चौथा मामला समस्तीपुर का है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …