Breaking News

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिसके चलते परिजनों एवं शुभचिंतकों में काफी आक्रोश है। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है।

 

बता दें कि विशाल पासवान जेडीयू नेता राजेश्वर राणा के बहुत करीबी थे। छात्र संघ चुनाव हो या राजनीतिक माहौल बनाना राणा के लिए यह काम विशाल के जिम्मे था।

 

 

 

पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच में कई थानों की पुलिस किया तैनात

मिली जानकारी के मुताबिक बेंता थाने के अललपट्टी मोहल्ले में मध्य विद्यालय के पास चाकूबाजी की घटना में बुरी तरह जख्मी अललपट्टी निवासी विशाल पासवान की मौत एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार की शाम हो गई। मौत की सूचना मिलते ही विशाल के परिजनों एवं शुभचिंतकों के बीच आक्रोश भड़क उठा। देखते ही देखते परिजनों के अलावा काफी संख्या में स्थानीय लोग नर्सिंग होम के सामने जुट गए और घटना के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने लगे।

 

 

मौके की नजाकत को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल जुट गया। पुलिस विशाल के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच पहुंची। वहां हंगामे की आशंका को देखते हुए बेंता, लहेरियासराय व बहादुरपुर सहित कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया। इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस परिसर में काफी संख्या में स्थानीय लोग जुटे।

 

इधर, अललपट्टी मोहल्ले में भी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। विशाल ने मौत से पहले अललपट्टी निवासी विजय पासवान, उसका भाई संतोष पासवान, भगिना अविनाश पासवान व लहेरियासराय थाने के बेलवागंज निवासी दत्ता पर हमला करने का आरोप लगाया है। बता दें कि अललपट्टी निवासी देवानंद पासवान के पुत्र विशाल पासवान (35) गत 20 अप्रैल को एक निजी अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान अललपट्टी मध्य विद्यालय के पास पांच-छह युवकों ने घेरकर उन पर हमला कर दिया।

 

आरोपितों ने लात-घूंसे से विशाल को जमकर पीटा और विरोध जताने पर चाकू मारकर घायल कर दिया। हंगामा सुन मोहल्ले के लोग दौड़े तो आरोपित युवक फरार हो गये। इसके बाद लहूलहान युवक को परिजनों ने डीएमसीएच में भर्ती कराया। गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजनों ने बाद में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन लिया जा रहा है। बेंता थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है।

 

Check Also

दरभंगा झंझारपुर समेत पांच सीटों को साधेंगे पीएम मोदी

डेस्क। पीएम मोदी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जरिए पीएम …

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …