Breaking News

बिहार :: लालू ने साधा बीजेपी पर निशाना,पूछा- कहाँ है जंगलराज ?

PicsArt_09-04-12.46.27पटना : नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो द्वारा 2015 में हुए देश भर में अपराध के आंकड़ों को जारी करने के बाद से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के हौसले सातवें आसमान पर हैं. इसकी वजह, क्राइम आंकड़ों के मामले में बिहार का स्थान 22वें नंबर पर आ गया है.
जिस बिहार के बारे में बीजेपी बार-बार ये कहती नहीं थकती थी कि बिहार में जंगलराज पार्ट टू आ गया है वहां अपराध 21 राज्यों की तुलना में कम हैं. इतना ही नहीं इस लिस्ट में पहले तीन स्थान पर बीजेपी की सरकार वाले राज्य हैं तो तो हौसले का बुलंद होना स्वाभाविक ही है. यही कारण है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने धराधर फेसबुक पर दो पोस्ट डाले और बीजेपी से पूछ डाला जंगलराज… जंगलराज… जंगलराज… कहां है जंगलराज? बीजेपी वालों के घर में!
एनसीआरबी द्वारा आंकड़े जारी होते ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिल गया. लालू प्रसाद को बीजेपी पर वार करने का अवसर मिले और वे चूक जाएं ऐसा कैसे हो सकता. फिर क्या था, लालू प्रसाद ने फेसबुक पर दो पोस्ट डाले और बीजोपी पर जोरदार हमला बोला.
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने फेसबुक पर लिखा है कि जरा माइक्रोस्कोप लगाकर देखिए बाबू, बिहार का जंगलराज कौन पायदान पर है? और हां, बाबू जरा ई बता दीजिए कि पहलका टॉप तीन में कौन-कौन है और वहां किसका राजपाट है.लालू प्रसाद ने आगे लिखा बिहार चुनाव में आकर गला फाड़कर चिल्लाते थे जंगलराज..जंगलराज. बिहारियों ने ऐसा सबक सिखाया कि आजतक होश नहीं आया है. लालू प्रसाद ने कहा बिहार में इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

Check Also

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर …