Breaking News

बिहार :: सहारा इंडिया का मैनेजर सहित दो को 2.5 लाख रूपये जाली नोट के साथ मनु महाराज की टीम ने धर दबोचा, पूछताछ जारी

3पटना : एसएसपी मनु महाराज की टीम ने दो अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को छापेमारी कर 2.5 लाख रूपये जाली भारतीय मुद्रा के साथ सहारा इंडिया के मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.जानीपुर थाना अंतर्गत कोरियामा गांव के दोनों निवासी हैं.एक का नाम तरूण कुमार सिंह है जबकि दूसरा चन्द्रहास उसका सहयोगी है.

वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि दूरभाष पर सूचना मिली थी कि जानीपुर थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में जाली नोट जमा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस सूचना के आलोक में फुलवारी के सहायक पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार एवं जानीपुर थानाध्यक्ष मोहन कुमार को मामले की तहकीकात करने एवं घटनास्थल पर तुरंत ही पहुंचने का निर्देश दिया गया.मनु महाराज ने बताया कि सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ पंजाब नेशनल बैंक पर पहुंचे और पूर्व सूचनानुसार सघन जांच पड़ताल की जाने लगी. इसी क्रम में तरुण कुमार सिंह जो सहारा इंडिया में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं उन्हें एक लाख 50 हजार जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया.

picsart_11-18-09-10-35-600x450उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में तरुण कुमार द्वारा खुलासा किया गया कि उनके एक और सहयोगी बैंक ऑफ बड़ौदा में भी जाली नोट जमा करने गये हैं. पुलिस टीम ने बैंक ऑफ बड़ौदा में जाकर चन्द्रहास नामक व्यक्ति को एक लाख रूपये जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया.

मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्तार दोनों व्यक्ति से बरामद जाली नोटों के सन्दर्भ में सघन पूछताछ की जा रही है कि यह नोट कहां से लाया गया, जो जानीपुर थाना अंतर्गत कोरियामा गांव के निवासी हैं.

Check Also

एक्शन में एसएसपी बाबूराम :: वाजितपुर ओपी प्रभारी समेत 4 दारोगा सस्पेंड, सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव लाइन हाजिर

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने …