Breaking News

बिहार :: रेल हादशा मे छः की मौत दो घायल डीएम ने किया पुष्टि

रेल हादशा मे छः की मौत दो घायल डीएम ने किया पुष्टि
(रजनीश कुमार)
मृतक के आश्रितो को चार – चार लाख रुपये एवं घायलों को 9300रुपये देने की घोषणा

शेखपुरा जिले के सिरारी रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी  की चपेट में आने से  06 लोगों की मौत हो गयी जबकि दो लोग जख्मी हो गए। बताया जाता है कि यह लोग लखीसराय से देर शाम पैसेंजर ट्रेन से सिरारी पहुंचे और उसके बाद पटरी पर से ही होते हुए अपने गांव की तरफ जा रहे थे ।तभी पीछे से मालगाड़ी आ पहुंची और लोगों को संभलने का वक्त नहीं मिला।घटना के दौरान  वे लोग पुल पार कर रहे थे और इस दौरान उन लोगों को  पुल पर से नीचे कूदने के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बच रहा था ।हालांकि इस दौरान एक दो लोग पुल से नीचे कूदने की हिम्मत तो जुटा लिए परंतु अन्य लोग बस ट्रेन को अपनी ओर आते हुए ही देखते रह गए और चंद सेकेंड के भीतर ही ट्रेन उनके पास तक पहुंच गई और उन्हें रौंदत्ते हुए  लखीसराय की तरफ  निकल गई। इस घटना के दौरान वहां लोगों की चितकार गूंज उठी और  पलभर में ही यह चित्कार भी शांत हो गई। देर शाम की इस घटना के बाद स्थानीय लोग उधर दौड़े और परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी ट्रेन  इन लोगों को रौंदते हुए लखीसराय की तरफ निकल गई  मृतक में पांच पुरुष एवं तीन महिला बताए जाते हैं। इस घटना में   सिरारी के पास ही पड़ने वाले परंतु लखीसराय जिला में आने वाले भंवरिया गांव निवासी मीना देवी ,मंगल यादव ,उनका भतीजा पुरुषोत्तम कुमार, एवं भभु आशा देवी ,शिशमा गांव निवासी 50 बर्षीय सरोजनी देवी ,महिसौढा गांव निवासी सुरेश यादव की मौत हो गयी। इस घटना में  गंभीर रुप से जख्मी 2 लोगों को अस्पताल लाया गया  । जिसमें महिसौढा गांव निवासी किशोरी राम की पुत्री 12 वर्षीय जूना कुमारी बताई जाती है जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया घटना के बाद अधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंची वही सदर अस्पताल भी पहुंच अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया घटना के बाद इन गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

डी एम की घोषणा

मृतक के आश्रितो को चार – चार लाख रुपये एवं घायलों को 9300रुपये देने की घोषणा

लखीसराय डी एम सुनील कुमार ने 6 लोगो की मरने की पुष्टि किया। बहीं दो व्यक्ति की घायल होने की बात कहा है। सभी मृतक के आश्रितो को चार – चार लाख रुपये एवं घायलों को 9300रुपये देने की घोषणा किया है।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …