Breaking News

कृषि बिल के विरोध में विपक्ष का बिहार बंद, दरभंगा में पैदल मार्च

देखें वीडियो भी….

दरभंगा : संसद द्वारा पारित किसान बिल को किसान विरोधी बिल बताते हुए राजद ,जन अधिकार पार्टी और माकपा वाले ने राज्य व्यापी आह्वान कर चक्का जाम करने का ऐलान किया था इसको लेकर राजद के कार्यकर्ताओं सुबह से ही सड़कों पर निकल कर सरकार के विरोधी नारेबाजी करते हुए किसान बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। पैदल मार्च कर्पूरी चौक से निकलकर शहर के विभिन्न चौक चौराहे होते हुए दरभंगा समाहरणालय पहुंचा।

राज्यव्यापी प्रदर्शन

इस दौरान राजद कार्यकर्ता ने केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की वहीं राजद नेता कुमार गौरव ने कहा कि कृषि क्षेत्र के संबंधित विधेयक को सदन के दोनों सदनों से पारित किया गया है जनतंत्र के काले अध्याय के रूप में जाना जाएगा।

जिला राजद दरभंगा

वहीं उन्होंने सरकार को किसानों और गरीबों विरोधी बताते हुए कहा कि एनडीए की सरकार हर वर्ग के साथ छल कर रही है मौजूदा सरकार मजदूर युवाओं के बाद अब किसान का भी विरोधी है एवं चंद पूंजीपतियों के इशारे पर इसे लागू करने पर आमद है अगर किसान बिल वापिस नहीं हुआ तो हम लोग लगातार आंदोलन करेंगे ।

कुमार गौरव राजद टीम

वही राजद नेता कुमार गौरव ने कहा की यह सरकार किसान विरोधी है और जब तक किसान बिल वापस नहीं लेते हैं तब तक हम लोग सड़क से लेकर के सदन तक आंदोलन करते रहेंगे क्योंकि इस तरह से आंदोलन करके हम लोग सरकार को चेतावनी का काम कर रहे हैं।

हिदायतुल्लाह महासचिव जिला राजद दरभंगा

वहीं राजद दरभंगा जिला के महासचिव हिदायतुल्लाह समेत कई राजद कार्यकर्ताओं ने सरकार के किसान बिल के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

Check Also

आईआईटी में ओमेगा का जलवा, दर्जनभर छात्रों ने लहराया परचम

डेस्क : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थानों (आईआईटी) में दाखिले के लिए होने वाली संयुक्त प्रवेश परीक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *