Breaking News

बिहार :: दरभंगा पुलिस पर हावी बाइक सवार उचक्के, दिनदहाड़े शिक्षक से झपटे 3 लाख रुपये

दरभंगा : दिन-दहाड़े अपराधियों ने एक और लूट की घटना को अंजाम दिया है। अवकाश प्राप्त शिक्षक से 3 लाख रुपये लूट लिए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बताया जाता है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद से पटवा चौक जाने वाले सड़क पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बासोपट्टी के रहने वाले सेवा निवृत शिक्षक कामेश्वर ठाकुर के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। 

बताया जाता है कि कामेश्वर ठाकुर स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के कादिराबाद स्थित ब्रांच से 3 लाख रूपया निकाल कर बैग में रखकर पैदल ही अपने किराए स्थित मकान में जा रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने पीछे से आकर उनका बैग छीन लिया, जबतक वह हल्ला करते तबतक अपराधी भाग चुके थे। इसकी जानकारी विश्वविद्यालय थाना को दी गई है।

पीड़ित शिक्षक के अनुसार वे अपने खाते से सात लाख रुपये निकालने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के केएसडीएसयू ब्रांच गए थे। कैश की कमी की वजह से उन्हें तीन लाख रुपये का भुगतान किया गया। राशि को बैग में रखकर वे संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर होते हुए पुरानी बस स्टैंड के रास्ते कादिराबाद चौक पहुंचे। जैसे ही वे गली में थोड़ी दूर आगे बढ़े कि इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने उनका रुपये भरा बैग झपट लिया और सुंदरपुर की ओर भाग निकले। शिक्षक ने बताया कि जो उचक्का बाइक चला रहा था, वह हेलमेट लगाए हुए थे। बाइक पर पीछे बैठे उचक्के ने काले रंग की शर्ट पहन रखी थी।

शिक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद वे दोबारा बैंक पहुंचे। उन्होंने छीने गए बैग में मौजूद चेक का भुगतान नहीं करने संबंधित सूचना वहां दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस संबंध में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि उचक्कों की तलाश की जा रही है। शिक्षक के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि उचक्कों की पहचान के लिए बैंक व घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *