Breaking News

उपायुक्त ने की स्वतंत्रता दिवस के तैयारियों को लेकर बैठक !

timthumbचतरा (रांची ब्यूरो):  उपायुक्त संदीप सिंह ने विकास भवन स्थित सभागार में स्वतंत्रता दिवस के तैयारियों को लेकर बैठक की। उपायुक्त श्री सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों की जानकारी लेते हुए पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिश-निर्देश दिए। तैयारियों पर विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए स्वतंत्रता दिवस का मुख्य कार्यक्रम जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। साथ ही सभी सरकारी कार्यालयों में झंडोतोलन के समय सिमा का र्निधारण किया गया। स्वतंत्रता दिवस समारोह पर साफ सफाई शीघ्रता पूर्वक करने का निर्देश नगरपालिका को, झांकियों को पुरस्कृत करने के लिए स्थानिय बैंकों को व पेयजल व्यवस्था के लिए पीएचईडी विभाग को एक दिन पूर्व तैयारी करने का निर्देश दिया।

जबकी 15 अगस्त के शाम में अबेंडकर भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। साथ हीं 15 अगस्त को झांडोतोलन के उपरांत अपराहन 3 बजे स्थानिय स्टेडियम में नगर व प्रषासन एकादस के बिच मौत्री फुटबाॅल मैच कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में डीडीसी एसपी अंजनी कुमार झा के अलावे डीडीसी विसराय उरांव, अपर समर्हता विरोंद्र सिंह, डीआरडीए निदेशक, एसडीओ सिमरिसा मुमताज अहली, सदर एसडीओ के अलावे विभिन्न विभागों के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …