Breaking News

DMCH :: मधुबनी के युवक की इलाज के दौरान मौत, भारी हंगामा

दरभंगा। डीएमसीएच के मेडिसिन आईसीयू में इलाज के दौरान युवक की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद तबीयत बिगड़ने पर युवक को रविवार को इलाज के लिए वहां भर्ती कराया गया था। परिजनों ने डॉक्टरों पर सही उपचार नहीं करने का आरोप लगते हुए हंगामा किया।

हंगामे की वजह से वहां करीब ढाई घंटे तक अफरातफरी मची रही। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के मधवापुर थाना क्षेत्र निवासी देवनारायण झा के इकलौते पुत्र कृष्ण कुमार झा (25) के तौर पर हुई है। बताया जाता है कि मधुबनी अनुमंडलीय अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद शनिवार की देर रात कृष्ण कुमार झा को डीएमसीएच इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया। इसके बाद रविवार को उसे मेडिसिन आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था।

 

हंगामे की सूचना मिलने पर बेंता थाने की अपर थानाध्यक्ष प्रियंका कुमारी ने दल-बल के साथ वहां पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतक के पिता देवनारायण झा ने बताया कि इमरजेंसी में बेहतर इलाज किया गया। जब मेडिसिन आईसीयू में शिफ्ट किया गया, उसके बाद एक भी डाक्टर मरीज को देखने दिनभर नहीं आए। शाम को उनके बेटे ने दम तोड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मौत होते ही कर्मी बेड खाली करने का दबाव बनाने लगे। इससे शोक में डूबे परिजन आक्रोशित हो उठे।

 

Check Also

डॉ एस एन सर्राफ हॉस्पिटल में दिव्यांग जनों के लिए सफल स्क्रीनिंग शिविर, सर्जरी हेतु 60 दिव्यांगों का चयन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। लहेरियासराय नाका नंबर- 6 स्थित एस एन सर्राफ …

दरभंगा सदर में जनसुराज का पदयात्रा व महा जन पंचायत, जलजमाव व जाम की समस्या के खिलाफ प्रदर्शन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जनसुराज दरभंगा के द्वारा दरभंगा सदर मुख्यालय से …

बिहार :: कृषि समन्वयकों से लगभग ₹ 5 करोड़ से अधिक की अवैध वसूली का मामला उजागर

  डेस्क। कृषि निदेशालय, बिहार के अंतर्गत कृषि समन्वयक की नियुक्तियां बिहार कर्मचारी चयन आयोग …