Breaking News

बिहार :: 50 हजार का इनामी कुख्यात मुचकुंद शर्मा का एनकाउंटर, गर्लफ्रेंड से मिलने गया एसटीएफ ने मार गिराया

डेस्क : बिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में कुख्यात मुचकुंद शर्मा को मुठभेड़ में मार गिराया है. बिहार के कई जिलों में पुलिस और लोगों के लिए आतंक का पर्याय बन चुका मुचकुंद शर्मा पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस को लंबे अर्से से इसकी तलाश थी. इसपर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. 

बताया जाता है कि दानापुर के रुपसपुर में दीघा-दानापुर पुल के पिलर नंबर-242 के पास पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुआ. इस दौरान दोनों ओर से करीब 10-10 राउंड फायरिंग भी हुई. जिसमें एक अपराधी मारा गया. पुलिस ने उसकी पहचान कुख्यात मुचकुंद शर्मा के रूप में की है.

सिपाही मुकेश की भी हत्या का था आरोप
पटना पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में अपराधी मुचकुंद शर्मा मारा गया. सूत्रों की मानें तो मुचकुंद शर्मा के गिरोह पर पुलिस जवान मुकेश की भी हत्या का आरोप है. 3 दिसंबर को पटना बाईपास में अपराधियों के साथ फायरिंग के दौरान मुकेश की मौत हो गई थी. जिसके बाद से पुलिस कातिलों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी नाम की पुष्टि नहीं की गई है.

नौबतपुर का रहने वाला था कुख्यात अपराधी
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया अपराधी मुचकुंद पटना जिले के नौबतपुर का रहने वाला था. बताया जाता है कि वो किसी लड़की से मिलकर लौट रहा था. बिहार के कई जिलों में यह आतंक का पर्याय बन चुका था. इसके बढ़ते आतंक को देखते हुए पटना के आईजी नैय्यर हसनैन खां ने नौबतपुर, बिक्रम, बिहटा आदि इलाकों के अपराधियों को धर-दबोचने के लिए अलग से एसओजी का गठन कर रखा था. इस पर जानीपुर, नौबतपुर, आरा और आसपास के इलाकों में केस दर्ज था. यह 50 हजार का इनामी अपराधी था. लेकिन गुरुवार को यह कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रुपसपुर थाना अंतर्गत नहर रोड में एसटीएफ ने एक अपराधी को मार गिराया है. जिसकी पहचान कुख्यात मुचकुंद शर्मा के रूप में की गई है. एसटीएफ की टीम को डीएसपी अमन कुमार और इंस्पेक्टर अर्जुन लाल लीड कर रहे थे. वहीं, एक अपराधी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. कुल अपराधियों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि फरार हुए अपराधियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, इस कार्रवाई में शामिल एसटीएफ जवानों का नाम गैलेंट्री के लिए भी भेजा जाएगा.

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *