Breaking News

बिहार में दरिंदगी :: नशे का इंजेक्शन देकर चार दिनों तक नाबालिग से गैंगरेप

डेस्क। बिहार में हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। पूर्वी चंपारण के रक्सौल में एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ चार दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पीड़िता को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

 

पीड़िता की मां के बयान पर रक्सौल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि 9 मई को लड़की का अपहरण किया गया था। अपराधी उसे बाईपास स्थित फ्लावर मिल के सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद वे उसे नशे का इंजेक्शन देकर अन्य स्थानों पर ले गए और चार दिनों तक लगातार उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता लगातार आरोपियों के सामने रोती-गिड़गिड़ाती रही। भैया-भैया कह कर छोड़ देने को बोलती रही। कहा जा रहा है कि जब भी वह होश में आती थी और विरोध करती थी, तो आरोपित उसे फिर से इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर देते थे और बारी-बारी से रेप करते थे। इस घटना का खुलासा रविवार को हुआ।

 

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर आरोपितों ने पीड़िता के परिजनों को कॉल किया और बताया कि लड़की रामगढ़वा में है। साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। डरे-सहमे परिवार रामगढ़वा पहुंचा तो देखा कि लड़की बताई गई जगह पर खून से लथपथ पड़ी है।

 

 

एक आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

Check Also

MAA-PAPA-BOSS नंबर प्लेट वाले 745 वाहन मालिकों पर बड़ी कार्रवाई, सभी जिलों में HSRP विशेष जांच अभियान

डेस्क। परिवहन सचिव के निर्देश पर सभी जिलों में HSRP विशेष जांच अभियान चलाया गया। …

बिहार CET-B.ed. प्रवेश परीक्षा online Apply 09 अप्रैल से, देखें पूरा शिड्युल…

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा ने सीईटी-बी.एड.-2024 में नामांकन प्रक्रिया की पहल शुरू कर …

बिहार :: लव जिहाद में लिपटी घिनौनी प्रेम कहानी, The Kerala Story कांड दोहराने की फिराक में था इसराफिल

डेस्क। The Kerala Story की कहानी दोहराने की साजिश रच दी गई थी। पीड़ित महज …