Breaking News

रिकॉर्डतोड़ महंगाई के खिलाफ राजद का हल्ला बोल, 18-19 जुलाई को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन

डेस्क : पेट्रोल भी अब डबल सेंचुरी मारने वाला है. किसान परेशान हैं. पेट्रोल,डीजल,रसोई गैस के कीमत में बेतहसा वृद्धि और बढ़ती हुए महगांई के खिलाफ राजद ने यह निर्णय लिया है कि सड़क से लेकर सदन तक विरोध प्रदर्शन किया जायेगा.

दरभंगा के हनुमाननगर राजद प्रखंड अध्यक्ष दानिश अशरफ ने बताया कि आगामी 18 जुलाई को उखरा चौक से बिशनपुर चौक तक विरोध जुलुस निकाला जाएगा. बिशनपुर चौक पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया जायेगा. प्रखंड अध्यक्ष दानिश अशरफ ने राजद के सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों,पंचायत अध्यक्षों और सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन किया है कि इस विरोध जुलूस को सफल बनाने हेतु सक्रिय एवं अग्रणी भूमिका निभाएं.

Danish Ashraf RJD

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे बिहार में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार में महंगाई बेहताशा तरीके से बढ़ रही है. ऐसे में बढ़ती महंगाई के विरोध में उनकी पार्टी राजद 18 व 19 जुलाई को राज्यभर में प्रदर्शन करेगी.

Tejashwi yadav

तेजस्वी यादव ने कहा कि 18 जुलाई को प्रदर्शनकारी गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन करेंगे. साथ ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला भी दहन करेंगे जबकि 19 जुलाई को सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन किया जायेगा.

Advertisement
Polytechnic Guru

Check Also

बच्चे की भरपूर मदद करने का आश्वासन दिया!

दरभंगा:- (राकेश कुमार सिंह) पिछले दिनों हरियाणा से बिहार आने के क्रम में यूपी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *