Breaking News

दोहरी जीत बंपर दीवाली :: दोनों जदयू प्रत्याशी की शानदार जीत ने बिहार उपचुनाव में राजद का किया विसर्जन – राजेश्वर राणा

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की स्पेशल रिपोर्ट : बिहार उपचुनाव का परिणाम घोषित होने के साथ ही एनडीए के दोनों जदयू प्रत्याशियों की शानदार जीत ने 2-0 से बिहार उपचुनाव में राजद का विसर्जन कर दिया। बिहार में जदयू की दोहरी जीत पर एनडीए समर्थकों ने आज से ही बंपर दीवाली मनानी शुरू कर दी है।

बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों विधानसभा सीटों पर जदयू ने कब्जा बरकरार रखा है। कुशेश्वरस्थान विधानसभा से एनडीए के जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने जीत हासिल की तो तारापुर में जदयू अपने परंपरागत सीट को बचाने में लगातार चौथी बार कामयाब रही। तारापुर से एनडीए के जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह ने राजद प्रत्याशी अरूण कुमार को हराकर शानदार जीत दर्ज की है। वहीं कुशेश्वरस्थान से अमन भूषण हजारी ने 12 हजार 698 मतों से जीत हासिल कर राजद के गणेश भारती को करारी मात दी है।

बिहार प्रदेश युवा जनता दल यू० के निवर्तमान संगठन सचिव राजेश्वर राणा ने दोहरी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि “यह नीतीश कुमार के विकास कार्यों के कारण बिहार के जनता की जीत है.” इस दोहरी जीत ने यह साबित कर दिया कि नीतीश कुमार विकास पुरूष हैं और उनके विसर्जन करने की सोचने वालों को जनता विसर्जित कर देती है। उपचुनाव परिणाम से साफ हो गया है कि बिहार की जनता ने उपचुनाव में राजद का विसर्जन कर दिया है।

दरभंगा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिथिला पेंटिंग करते राजेश्वर राणा

राजेश्वर राणा ने आगे कहा कि कुशेश्वरस्थान की जनता ने अमन भूषण हजारी को भारी जीत देकर राजद का गणेश विसर्जन कर दिया है। विकास पुरूष नीतीश कुमार के नेतृत्व में बढ़ते बिहार एवं विकास के साथ आधुनिक बिहार की उम्मीद, आम लोगों की उम्मीद है, यह जीत विकास पथ पर अग्रसर बिहार के जनता की जीत है।

उपचुनाव में राजद का विसर्जन कर जदयू की दोहरी जीत का जश्न मनाने वालोें में किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह,अंशु राज ,विशाल कुमार ,सुधांशु सिंह ,रोहित ,अमन झा ,विजय कुमार आनंद कुमार ,राहुल कुमार एवं अन्य युवा साथी उपस्थित थे।

Check Also

विश्व दिव्यांगता दिवस की पूर्व संध्या पर पुअर होम दरभंगा में कार्यक्रम आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रवादी सोच पर आधारित सक्षम संस्था के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *