Breaking News

बिहार :: “कमल ज्योति संकल्प दीपक अभियान” के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया दीप प्रज्वलित

दरभंगा / बेनीपुर : बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रिय प्रभारी गोपालजी ठाकुर ने कमल ज्योति संकल्प दीपक अभियान के तहत बेनीपुर के सोनमा डिहुली, महादलित बस्ती में मोदी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए लाभार्थियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ दीप प्रज्ज्वलित किया तथा शहीदों के सम्मान में राष्ट्रवाद एवं विकास का हम सभी ने संकल्प लिया। 

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम दरभंगा जिले के प्रत्येक बुथ सहित पूरे प्रदेश में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। इसके उपरांत भारतीय वायु सेना के पराक्रम को एक उत्सव के रुप में मनाया गया। कार्यकर्ता पटाखे, फुलझारी छोड़ कर एवं मीठाइयां बाट कर खुशी का इजहार किया। श्री ठाकुर ने कहा कि आतंक के खिलाफ पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना का एयर स्ट्राइक सरहानीय रहा। मोदी सरकार की सेना को खुली छुट तथा भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस के बल पर आतंकवाद एवं उनके आकाओं को करारा जवाब दिया गया।

श्री ठाकुर ने कहा कि आगामी 3 मार्च को प्रात: 9 बजे बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित राजग (एनडीए) की महासंकल्प महारैली होगी। जिसमें विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित राजग के दर्जनों संबोधित करेंगे।

Check Also

राजेश्वर राणा ने एलएनएमयू कुलपति को दी बधाई

डेस्क : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर डॉ एस पी सिंह का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *