Breaking News

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की मानवता देख श्रेया बोली – ये हैं अच्छे दिन !

12-2-320x213उ.स.डेस्क : रेल मंत्री सुरश प्रभु के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा की मानवता उजागर हुई है. मंत्री जयंत सिन्हा ने बीमार मां और उसकी बेटी को अपनी सीट ऑफर कर खुद इकोनोमी क्लास में सफर किया. सोशल मीडिया साइट्स पर जयंत सिन्हा ने जम कर तारीफ बटोरी है.

श्रेया प्रदीप ने ट्वीट कर बताया कि बेंगलूरु से रांची तक के हवाई सफर में मिनिस्टर जयंत सिन्‍हा ने किस तरह से उनकी और उनकी मां की मदद की. श्रेया के अनुसार बीमार मां के साथ फ्लाइट में सफर के दौरान उन्‍हें एक्‍सएल सीट दी गई थीं, जिससे कि उनकी मां को बैठने में आसानी हो. एक्‍सएल सीट्स गेट के पास होती हैं. श्रेया की मां चूंकि चल नहीं सकती, इसकारण गेट के पास की सीट से उन्हें बेहद सहूलियत हो रही थी. कोलकाता में फ्लाइट के ठहराव के दौरान उन्‍हें जानकारी मिली कि उनकी सीटें एविएशन मिनिस्टर जयंत सिन्‍हा और उनकी पत्‍नी की थी. दरअसल जयंत सिन्‍हा को श्रेया की मां के बीमार होने का पता चला तो उन्होंने अपनी सीट बदल ली और इकॉनोमी क्‍लास में चले गए.
श्रेया ने जयंत सिन्‍हा और एयरलाइंस कंपनी इंडिगो को टैग करते हुए लिखा है कि अच्‍छे दिन वह हैं, जब मंत्री ने अपनी फर्स्‍ट क्‍लास सीट मुझे और मेरी मां को दे दी और खुद इकॉनोमी क्‍लास में बैठे. थैंक्यू सर. श्रेया ने जयंत सिन्हा के साथ खींची एक सेल्फी भी पोस्ट की है. इस ट्वीट पर मंत्री ने भी तुरंत लिखा, योर वेलकम. इस मामले में इंडिगो एयरलाइन ने भी ट्वीट किया। इसमें श्रेया से पूछा गया कि क्‍या आपका सफर आरामदेह था. इस पर श्रेया ने जवाब दिया, इस व्‍यवहार के बाद तो निसंदेह. थैंक्यू.

Check Also

दरभंगा के श्रम अधीक्षक राकेश रंजन को पटना में प्रशस्ति पत्र देकर मंत्री ने किया सम्मानित

  डेस्क। विश्व बाल श्रम निषेध दिवस 12 जून 2024 के अवसर पर श्रम संसाधन …

विश्व बाल श्रम निषेध दिवस :: प्रचार रथ को डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, एक दिवसीय कार्यशाला बैठक आयोजित

  दरभंगा। विश्व बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर समाहरणालय अवस्थित बाबा साहेब डॉ.भीमराव …

दरभंगा :: 2 लाख का इनामी ‘परदेशिया’ को STF ने भागलपुर में दबोचा, अनिल सिंह समेत ट्रिपल मर्डर में था फरार

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जिले के चर्चित दो लाख का इनामी …