Breaking News

ऊ०प्र० : बीकेटी में छुट्टी की नहीं मिली जानकारी तो स्कूल पहुंचे बच्चे,कई स्कूलों में हुई पढ़ाई

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह : बीकेटी।गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर घोषित हुई छुट्टी की जानकारी न पहुंचने पर गुरुवार को बीकेटी के कई सरकारी और निजी कॉलेजों के छात्र स्कूल पहुंच गए। कहीं पर उन्हें ताला लटका मिला तो कहीं पर मौजूद चौकीदारों ने उन्हें मिले। जिन्होंने बच्चों को छुट्टी होने की जानकारी दी।
कुछ दिन पहले सिख समुदाय के लोगों समेत कई संगठनों ने गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर मुख्यमंत्री से मांग की थी। इसके लिए उन्होंने पत्र भी लिखा था। शासन ने मांग को संज्ञान में लेते हुए बुधवार देर शाम छुट्टी की घोषणा की। इसके बाद जिलाधिकारी ने इस संबंध में नोटिस जारी कर जानकारी दी।
अधिकतर स्कूल कॉलेज प्रशासन ने मैसेज के जरिए बच्चों को छुट्टी की जानकारी दे दी थी। वहीं बहुत से लोगों को न्यूजपेपर आदि से अवकाश की जानकारी पहुंच गई थी मगर कुछ बच्चे व उनके अभिभावक इससे अंजान रहे। इसके कारण लॉरेंस होमंन इंटर कालेज बीकेटी व विवेकानन्द मार्डन एकेडमी कठवारा और दुर्गा शिक्षा निकेतन देवरी रुखारा अन्य कई स्कूल-कॉलेजों में गुरुवार सुबह बच्चे पहुंच गए। उसके बाद कॉलेज प्रशासन ने उन्हें छुट्टी की जानकारी देकर वापस कर दिया।
ग्राम पंचायत कठवारा में खुले रहे कई स्कूल
यू.बी.एस.कान्वेंट स्कूल,माँ चन्द्रिका शिक्षा निकेतन व माँ चन्द्रिका माण्टेसरी में बच्चे और शिक्षक सुबह तय समय पर पहुंच गए थे। जिसके बाद उन्होंने छुट्टी करने के बजाए अपने नियत समय तक कक्षाएं चलाईं और उसके बाद छुट्टी की। इसी तरह कई और स्कूलों में भी पढ़ाई हुई।

Check Also

हाजीपुर में सोना लूटकांड, महज 15 मिनट में करोड़ों की लूट CCTV का DVR भी लेकर फरार

सोना लूट कांड दोबारा इन हाजीपुर, देखें वीडियो… डेस्क : वैशाली जिले के हाजीपुर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *